लखीमपुर खीरी: 17 साल के लड़के की मौत, परिवार का आरोप- पुलिस की पिटाई से गई जान, मोबाइल चोरी का था आरोप

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई है। आरोप है कि पुलिस ने उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप था।

youth
.युवक की मौत 

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक 17 साल के नाबालिग युवक की मौत पर हंगामा हो गया है। दरअसल, परिवार का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से लड़के की मौत हुई है। आरोप है कि पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में उसकी पिटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

मृतक की बहन ने बताया कि चोरी के मामले में तलब किए जाने के बाद उसकी मां भाई को थाने लेकर गई। इसके बाद पुलिस ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। बाद में हालत बिगड़ने पर उसने दम तोड़ दिया। 

वहीं इस मामले में लखीमपुर खीरी SP संजीव सुमन ने कहा कि मोबाइल चोरी मामले में पीड़ित के चाचा शिकायतकर्ता हैं। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया और लड़के से 2-3 घंटे तक पूछताछ की गई और बाद में उसे सकुशल परिवार को सौंप दिया गया। 20 जनवरी को पीड़ित की मां ने पुलिस में शिकायत की थी कि उसके बेटे को उसके चाचा ने पीटा है। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और आज सुबह उसकी मौत हो गई। परिजन पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं। हम लिखित शिकायत करेंगे और दोषी पाए जाने पर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Delhi Crime News: बेरहमी से पिटाई में मासूम बच्चे की मौत, पुलिस को मां-बाप पर शक

Uttar Pradesh: अमेठी में बच्ची की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो, केस दर्ज

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर