बीच बाजार में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई महिला, बोली- मेरा पीछा ना करें, एक सप्ताह पहले हुई थी शादी

बिहार के मुंगेर जिले में एक ऐसी हैरान करने वाली घटना घटी। एक नविवाहित जोड़ा बाजार गया था। तभी पत्नी ने पति को धक्का देकर अपना हाथ छुड़ा लिया और दूसरे व्यक्ति के साथ एसयूवी पर बैठकर चली कही साथ ही पति से कहा कि अब मेरा पीछा ना करें।

Woman left her husband in the market and went with her lover, said, do not follow me, married a week ago
प्रेमी के साथ भाग नवविवाहित महिला 

पटना: बिहार के मुंगेर जिले में भीड़ भाड़ वाले बाजार में हैरान करने वाली घटना घटी। एक नवविवाहित महिला अपने पति के साथ बाजार गई थी वहां भीड़ में वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इससे अनजान उसका पति हैरान रह गया। यह घटना उस जोड़े की शादी के एक हफ्ते बाद हुई, दोनों की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी।

पति-पत्नी पोद्दार कॉलोनी के रहते थे। मोना के रूप में पहचानी गई महिला ने 14 जून को विवेक पोद्दार से शादी की थी और 16 जून को एक रिसेप्शन भी रखा था। मोना 18 जून को अपने घर वापस गई और 21 जून को अपने ससुराल लौट आई। भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक मोना ने तब अपने पति से शाम को एक फेमस चूड़ी की दुकान पर ले जाने का अनुरोध किया। वे दीनदयाल चौक गए जहां मोना, जो तब तक अपने पति का हाथ पकड़े हुए थी। उसने उसे दूर धकेल दिया। फिर वह पास में खड़े एक अन्य व्यक्ति का हाथ पकड़ने के लिए आगे बढ़ी।

नया दूल्हा, विवेक से उसकी पत्नी ने अपना हाथ छुड़ा लिया था फिर दूसरे आदमी के साथ हाथ में हाथ डाले और पास में खड़ी एक स्कॉर्पियो एसयूवी में बैठ गई। फिर उसने अपने पति से कहा कि वह उसका पीछा न करे और वह अब अपने प्रेमी के साथ रहेगी जिसके साथ वह भाग रही थी। गौर हो कि मोना ने अपनी शादी के लिए प्राप्त सभी आभूषण पहने हुए थे जब वह अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी।

इस घटना से हैरान पति ने फिर अपनी आपबीती अपनी मां को सुनाई, जो उसके साथ थाने गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर