महिला का देवर संग था अफेयर, पति को रास्ते से हटाने के लिए रच दी खौफनाक साजिश

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Apr 01, 2021 | 18:17 IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को हटाने के लिए पत्नी ने खौफनाक रास्ता चुना।

Wife murdered her husband with the help of her Lover in bijnor UP
महिला का देवर संग था अफेयर, पति के खिलाफ रच दी खौफनाक साजिश 

मुख्य बातें

  • बिजनौर में रिश्तों का तार- तार करने का मामला आया सामने
  • एक महिला के देवर के साथ थे अवैध संबंध, पति को राह से हटाने के लिए रची साजिश
  • प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रिश्तों का तार- तार करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अवैध संबंधों में रोड़ा अटका रहे पति को सबक सिखाने के लिए यहां एक महिला ने ऐसी खौफनाक साजिश रची जिससे पुलिस भी हैरान है। महिला ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने मामले में आरोपी महिला, प्रेमी समेत तीन लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है और मृतक पति विष्णु का शवर बरामद कर लिया है।

 पुलिस ने सुलाझाया मामला
खबर के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के गांव नवलपुर बैराज निवासी विष्णु 23 मार्च को गंगा पार गया था और इसके बाद से वह लापता हो गया था। इसके बाद उसके परिजनों ने कोतवाली में विष्णु के लापता होने की तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो शक की सुई पत्नी पर आकर टिक गई। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पत्नी टूट पड़ी और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गंगा किनारे जमीन दबाई गई विष्णु की लाश को बरामद कर लिया।

रचना ने बताई सच्चाई
पुलिस का घरवालों ने बताया था कि विष्णु के गायब होने के पीछे उसकी पत्नी रचना तथा उसके चचेरे देवर किरणपाल का हाथ हो सकता है। इसके बाद पुलिस ने फोन कॉल डिटेल्स खंगाली तो कुछ अहम सुराग हाथ लगे जिसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो रचना ने सच उगलना शुरू कर दिया। रचना ने बताया कि उसके अपने चचेरे देवर किरणपाल के साथ अवैध संबंध थे और इसमें विष्णु रोड़ा बन रहा था।

बनाई हत्या की योजना
रचना ने बताया कि विष्णु को रास्ते से हटाने के लिए उसने साजिश का जाल बुना और 23 मार्च को साजिश के तहत पति को गंगा किनारे बैराज पर भेज दिया जहां पहले से ही किरणपाल तथा एक अन्य शख्स मौजूद था। दोनों ने विष्णु की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव को गंगा किनारे रेत के नीचे दफना दिया। पुलिस ने लाश को बरामद कर रचना, उसके प्रेमी तथा एक साथ अजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर