Sambhal में सनसनीखेज वारदात, सपा नेता और उसके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या

Sambhal Murder: संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया, 'तमकुही गांव में एक मनरेगा की सड़क बन रही थी जिसे लेकर पूर्व प्रधान पति और रवींद्र नाम के व्यक्ति के बीच विवाद हुआ।

 Sambhal : SP leader Chhotelal Diwakar, son shot dead in Uttar Pradesh
संभल में सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या।  |  तस्वीर साभार: Times Now

संभल : उत्तर प्रदेश के संभल इलाके में मगंलवार को सरेआम दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यहां एक सड़क निर्माण को लेकर हुए विवाद में समाजवादी पार्टी के नेता एवं उनके बेटे की गोली मार दी गई। सनसनीखेज वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया, 'तमकुही गांव में एक मनरेगा की सड़क बन रही थी जिसे लेकर पूर्व प्रधान पति और रवींद्र नाम के व्यक्ति के बीच विवाद हुआ। यहां फायरिंग हुई जिसमें सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे को गोली लगी। गोलीबारी में दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।'

हत्या का मामला सामने आने के बाद बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता गांव पहुंच गए। सपा के नेताओं ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। सपा का कहना है कि छोटे लाल उनकी पार्टी के कर्मठ नेता थे। पार्टी ने कानून-व्यवस्था के लिए यूपी सरकार पर भी निशाना साधा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर