Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 और शूटर्स गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई रविवार को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Police got huge success in Sidhu Moose wala murder case 4 more shooters arrested
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 4 और शूटर्स गिरफ्तार। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 4 और शूटर्स अरेस्ट
  • गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लिए काम कर रहे थे चारों शूटर्स
  • 29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

Sidhu Moose Wala: अंबाला पुलिस ने पंजाबी गायक और राजनेता सिद्धू मूसेवाला की शूटिंग में शामिल गोल्डी बराड़ गिरोह के चार अन्य शूटर्स को गिरफ्तार किया है। चारों शूटर्स कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लिए काम कर रहे थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक चारों शूटर्स की गिरफ्तारी के साथ अंबाला पुलिस ने एक साजिश की कोशिश को नाकाम कर दिया, जिसे शूटर्स ने अंजाम देने का प्लान बनाया था।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में 4 और शूटर्स गिरफ्तार

लॉरेंस बिश्नोई का ऑडियो वायरल, मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर ने किया था फोन

20 जुलाई को अमृतसर में अटारी के पास पंजाब पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच मुठभेड़ के बाद सिद्धू मूसेवाला हत्या में शामिल दो संदिग्ध मारे गए थे। दरअसल पंजाब पुलिस को सूचना मिली थी कि गायक और राजनेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर अमृतसर में पाकिस्तान सीमा से सटे चिचा भकना गांव में छिपे हो सकते हैं।

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसे वाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिला 'धमकी भरा संदेश', कहा-अब अगला नंबर आपका

29 मई को हुई थी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पंजाब पुलिस की ओर से सिद्धू मूसेवाला समेत 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद उसे मार गिराया गया था।

इसके बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि उन्हें सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आदेश देने का कोई पछतावा नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से करीबी संबंध रखने वाले बराड़ ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उसने गैंगस्टर विक्की मिड्दुखेरा की मौत का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या की थी।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर