हत्यारी मामी: ननद के तानों से परेशान भांजे को गला दबाकर मारा,संदूक में छिपाई लाश

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के खेड़ी भनौता गांव में अपनी ननिहाल में आए दो साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपने मासूम भांजे की हत्या कर दी।

murder
2 साल मासूम बच्चे की हत्या उसकी ही दो सगी मामियों ने ही कर दी (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • ननद से चिढ़कर बदला लेने के लिए उसके मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी
  • ये घटना ना खुले इसलिए उसे कपड़े में लपेटकर संदूक में रख दिया
  • बच्चे की हत्या में दो सगी मामी के गिरफ्तारी होने के बाद गांव के लोग हैरान

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक भयानक क्राइम की खबर सामने आई है यहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित खेड़ी भनौता गांव में 2 साल मासूम बच्चे की हत्या उसकी ही दो सगी मामियों ने ही कर दी बताया जा रहा है कि वोअपनी ननद के तानों से परेशान थीं और चिढ़कर उन्होंने बदला लेने के लिए उसके मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और मामला ना खुले इसलिए उसे कपड़े में लपेटकर संदूक में रख दिया।

पुलिस ने बताया कि मृत बच्चे की मां सपना का खेड़ी भनौता गांव में मायका है। वह 29 सितंबर को अपने दो बच्चों को लेकर ससुराल से अपने मायके आई थी। रात को उनका बेटा दो साल का बेटा भव्यांस लापता हो गया था। इस मामले की शिकायत सपना के भाई सुमित ने थाना सूरजपुर पुलिस से की थी।

मामले की जांच कर रही पुलिस को 30 सितंबर की सुबह को बच्चा मृत अवस्था में उसके मामा के घर से एक बक्से के अंदर मिला था। मासूम बच्चे की हत्या में दो सगी मामी के गिरफ्तारी होने के बाद गांव के लोग हैरान हैं और उनका कहना है कि अगर कोई बात थी तो घरवालों को बताती बच्चे का क्या दोष था जो उसकी जान ले ली।

दोनों आरोपी सगी बहनें कहा- ननद देती थी हर बात में दखल

घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज बच्चे की हत्या में शामिल उसकी मामी पिंकी तथा रिंकी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी सगी बहनें हैं। पूछताछ के दौरान दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया है कि उनकी ननद सपना का उनके घर में काफी हस्तक्षेप रहता था। वह उन पर हमेशा कटाक्ष करती रहती थी। सपना को दर्द देने के लिए ही दोनों ने उसके बेटे की हत्या की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया, जहां न्यायालय ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर