Mangaluru: आर्थिक तंगी के चलते पिता ने अपने बच्चों और पत्नी को कुएं में धकेला, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Mangaluru: पुलिस ने आरोपी की पहचान 42 साल के हितेश शेट्टीगर के रूप में की है, जो मुल्की के पद्मनूर का रहने वाला है। शेट्टीगर पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Mangaluru father pushed his children and wife into the well case registered against the accused
मंगलुरु में एक पिता ने अपने बच्चों और पत्नी को कुएं में धकेला। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मंगलुरु में एक पिता ने अपने बच्चों और पत्नी को कुएं में धकेला
  • पड़ोसियों की मदद से महिला को बचाया गया
  • आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

Mangaluru: आर्थिक तंगी के चलते एक पिता ने गुरुवार को अपने बच्चों और पत्नी को कुएं में धकेल दिया। घटना कर्नाटक के मंगलुरु के मुल्की थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मृतक बच्चों की पहचान 13 साल की रश्मिता, 11 साल का उदय और 4 साल का दीक्षित के रूप में की है। वहीं जब पत्नी ने अपने पति से बच्चों के बारे में पूछा तो उसने कुएं की ओर इशारा किया।

मंगलुरु में एक पिता ने अपने बच्चों और पत्नी को कुएं में धकेला

वहीं जब पत्नी कुएं में झांका, तो उसने कथित तौर पर अपने एक बच्चे को कुएं में जिंदा रहने के लिए संघर्ष करते देखा। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अपने बच्चों को ऐसी हालत में देखकर वह चीख पड़ी और आरोपी ने कथित तौर पर उसे भी कुएं में धकेल दिया। स्थिति को देखकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और आरोपी की पत्नी को बचा लिया। हालांकि बच्चों को बचाया नहीं जा सका। बाद में बच्चों को बाहर निकाला गया और नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

गुजरात: मोबाइल पर गेम खेलने के लिए हुआ झगड़ा, बड़े भाई ने छोटे भाई को बेदर्दी से मार डाला

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

वहीं पुलिस ने आरोपी की पहचान 42 साल के हितेश शेट्टीगर के रूप में की है, जो मुल्की के पद्मनूर का रहने वाला है। शेट्टीगर पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीसीपी के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना उस वक्त हुई जब बच्चे स्कूल से लौटे थे और घर में कोई नहीं था। जांच के अनुसार तीन साल पहले नौकरी छोड़ने के बाद आरोपी ने आर्थिक तंगी के कारण अपने परिवार के सदस्यों को कथित तौर पर धक्का दिया।

Rajasthan: राजस्थान में लिव-इन पार्टनर से विवाद के बाद महिला ने खुद को लगाई आग, ब्वॉयफ्रेंड फरार

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर