Bihar: कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार हत्यारे हुए फरार

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 30, 2021 | 07:33 IST

Katihar Mayor Shot Dead: बिहार के कटिहार में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां के मेयर शिवराज पासवान की कुछ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

Katihar mayor Shivraj Paswan shot dead by bike-borne assailants
Bihar: कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार 

मुख्य बातें

  • बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, कटिहार में सामने आई बड़ी वारदात
  • कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की बाइक सवार हत्यारों ने गोली मारकर की हत्या
  • गोली मारने के बाद हत्यारे हुए फरार, पुलिस ने शुरू की जांच

कटिहार: बिहार में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के कटिहार जिले में गुरुवार रात को एक बड़ी वारदात हुई है जिसमें कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बाइक में सवार कुछ अज्ञात हमालवरों ने शिवराज पासवान को उस समय निशाना बनाया जब वह मंदिर से जा रहे थे। इसी दौरान हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। 

सीने में दाग दी तीन गोलियां
हमलावरों ने जिस अंदाज में वारदात को अंजाम दिया उससे साफ प्रतीत होता है कि उन्हें शिवराज के बारे में अच्छी तरह पता था। बदमाशों ने बिल्कुल नजदीक से शिवराज के सीने में गोलियां मारी जिसके बाद शिवराज लहलुहान होकर वहीं गिर पड़े। इलाके में गोलीबारी की घटना को देखकर हडकंप मच गया। शिवराज पासवान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गौर करने वाली बात ये है कि शिवराज को बॉडीगार्ड भी मिला हुआ था लेकिन घटना के वक्त वो साथ में नहीं था।

पुलिस ने शुरू की जांच
हत्यारे कितने बेखौफ थे इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह बाइक में सवार होकर ही फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है। हत्यारे कौन थे और हत्या का क्या कारण था? इस बारे में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। बताया जा रहा है कि शिवराज की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी ऐसे में हत्या को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं।

मेडिकल कॉलेज के बाहर लोगों का प्रदर्शन
शिवराज को गोली लगने के बाद जिस मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, उसके बाहर लोगों की भीड़ उमड़ गई। आक्रोशित भीड़ अपराधियों की तुरंत गिरफ्तार की मांग कर रही थी। किसी तरह प्रशासन ने भीड़ को कंट्रोल में किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल इलाके में तनाव बना हुआ है और पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर