जालंधर में कबड्डी के मशहूर खिलाड़ी संदीप नांगल की हत्या, मैच के दौरान हमलावरों ने बरसा दीं गोलियां 

Sandeep Nangal shot dead : जालंधर में अज्ञात हमलावरों ने सोमवार शाम अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नांगल की गोली मारकर हत्या कर दी। संदीप को उस वक्त गोलियों से छलनी कर दिया गया जब वह कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

Kabaddi player Sandeep Nangal shot dead in Jalandhar during match
जालंधर में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या। 
मुख्य बातें
  • सोमवार शाम कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए मल्लियां कलां गांव पहुंचे थे संदीप
  • कार पर सवार होकर चार बदमाशों ने संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी
  • पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

Sandeep Nangal : जालंधर में कबड्डी मैच के दौरान मशहूर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप नांगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की घटना सोमवार शाम की है। संदीप अपनी टीम के साथ कबड्डी खेल प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए मल्लियां कलां गांव में पहुंचे थे। बताया जाता है कि संदीप जब खेल वाले स्थल से बाहर आए तो अज्ञात बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इससे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। हमले में एक किशोर लड़का भी घायल हुआ है लेकिन वह खतरे से बाहर है।  

कार में सवार होकर पहुंचे थे हमलावर

जालंधर के एसएसपी सतिंदर सिंह का कहना है कि अज्ञात बदमाशों ने संदीप सिंह नांगल की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि कार में सवार होकर घटनास्थल पर चार लोग पहुंचे थे। कबड्डी की प्रतियोगिता अभी चल ही रही थी कि बदमाशों ने संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्ट मार्टम हो जाने के बाद इस घटना के बारे में और जानकारी दी जाएगी। 

कबड्डी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी थे संदीप 
संदीप की गिनती दुनिया के पांच बड़े कबड्डी खिलाड़ियों में होती है। वह मेजर कबड्डी लीग फेडरेशन के प्रमुख थे। कबड्डी विश्व कप प्रतियोगिताओं में उन्होंने ब्रिटेन का प्रतिनिधित्व किया था। सूत्रों का कहना है कि कबड्डी प्रतियोगिता में काफी पैसा आने लगा है, इसे देखते हुए इस खेल में कई गैंगस्टर शामिल हो गए हैं। ये गैंगस्टर खिलाड़ियों को धमकी देते हैं कि उन्हें किस टीम के साथ खेलना है। 

घटना के बाद लोग दहशत में
नाकोदर सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ परमिंदर सिंह ने कहा कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना के सामने आने पर इलाके के लोग हैरान और दहशत में हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर