Delhi: पति-पत्नी ने की नौकरानी के साथ मारपीट-बाल भी काट दिए, कर दी ऐसी हालत

दिल्ली में एक नौकरानी के साथ उसके मालिकों ने मारपीट की और उसके बाल काट दिए। पीड़िता का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी दंपत्ति को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

police
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है 

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली 48 साल की एक महिला को उसके मालिकों ने कथित तौर पर पीटा और उसके बाल काट दिए। घटना रविवार को हुई। पुलिस के अनुसार, पीड़िता पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली है और दिल्ली में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। उसका इलाज चल रहा है और सिलीगुड़ी में उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है। आरोपी दंपति द्वारा महिला को हर महीने 7000 रुपए का भुगतान किया जा रहा था।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि 17 मई को सफदरजंग अस्पताल से एक महिला के एमएलसी (मेडिको-लीगल केस) के बारे में जानकारी मिली थी। एमएलसी के अनुसार, रोगी को उसके मालिकों द्वारा शारीरिक हमले के साथ हताहत किया गया था। पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसके मालिक अभिनीत और उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाल काट दिए।

डीसीपी ने कहा कि स्वेच्छा से चोट पहुंचाने, गलत तरीके से कैद करने और मारपीट करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी दंपत्ति को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पीड़िता की प्लेसमेंट एजेंसी के अनुसार, उन्हें रविवार देर रात दंपति का फोन आया कि वो बीमार हो गई है और उसे घर ले जाना चाहिए। एजेंसी के मालिक ने कहा कि उन्होंने (दंपति) उसे मेरे कार्यालय में छोड़ दिया और चले गए। बाद में मैंने उसे पेशाब में पड़ा हुआ पाया और देखा कि वह हिल भी नहीं सकती थी। वह अस्वस्थ नहीं थी, उन्होंने उसे पीटा था। मैं उसे अस्पताल ले गया, जहां उसने मुझसे कहा कि दंपति उसके साथ नियमित रूप से मारपीट करती थी। रविवार को दंपति ने उसे कमरे से बाहर खींच लिया और उसके बाल काट दिए। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे।

Texas: भारतीय अमेरिकी छात्र के साथ मारपीट, काफी देर तक गला घोंट रखा, 3 दिन सस्पेंड भी किया, वीडियो वायरल

सफदरजंग अस्पताल की मेडिकल जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला पर शारीरिक हमला हुआ, उसके सिर में चोट थी और उसे उल्टी हो रही थी। पुलिस ने कहा कि उसकी आंखों, चेहरे, अंगों, पेट के साथ-साथ शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं। महिला ने पिछले साल सितंबर में दंपति के लिए काम करना शुरू किया था। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि दंपति लंबे समय से एजेंसी के संपर्क में है। इससे से पहले उन्होंने एक और महिला को काम पर रखा था, लेकिन उसे यह कहते हुए निकाल दिया कि वह चोरी कर रही है और उनके खाने में चूहे का जहर मिला दिया है।

मध्य प्रदेश के BJP विधायक के बेटों की गुंडई, श्योपुर में वनकर्मियों के साथ की मारपीट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर