Rajasthan Shootout:नागौर कोर्ट के बाहर हरियाणा के गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोलियों से भूना, डेड बॉडी भी साथ ले गए बदमाश!

Haryana gangster murdered:राजस्थान के नागौर जिले में कोर्ट के बाहर हरियाणा के गैंगस्टर संदीप विश्नोई की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई, बदमाश हत्या कर चंद मिनट में मौके से फरार हो गए हैं, घटना से हड़कंप है।

Haryana gangster Sandeep Vishnoi murder
प्रतीकात्मक फोटो 

राजस्थान के नागौर कोर्ट के बाहर गोलीबारी की घटना सामने आई है, बताते हैं कि बदमाश हरियाणा के गैंगस्टर संदीप विश्नोई की गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है कि  बदमाश डेड बॉडी भी साथ  ले गए हैं। कहा जा रहा है कि हरियाणा के गैंगस्टर संदीप विश्नोई यहां एक केस में गवाही देने आए थे, जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई

ये जज्ञन्य हत्याकांड नागौर कोर्ट के बाहर सामने आया है वहीं बताते हैं कि हत्यारे घटना के बाद संदीप की डेड बॉडी भी साथ ले गए हैं, मामले की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया और पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

गैंगस्टर ने ली कारोबारी अमित गुप्ता की हत्‍या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर बताया हत्‍या का कारण

दिनदहाड़े कोर्ट के बाहर हुई इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई, वहीं पुलिस की ओर से पूरे इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है, पुलिस को मौके से कारतूस के करीब 10 खोल मिले हैं ऐसा कहा जा रहा है।

संदीप विश्नोई हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर 

संदीप विश्नोई हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है, नागौर के एक शख्स की हत्या मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई थी,  कुछ समय पहले ही उसकी जमानत हुई थी, वो पेशी पर कोर्ट आया था जहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर कोर्ट के सामने ही उसको मौत के घाट उतार दिया।

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कानून व्यवस्था की स्थिति पर उठाए सवाल 

वहीं दिन दहाड़े इस गोलीकांड की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि नागौर शहर में कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग करके एक व्यक्ति की हत्या कर देने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, साथ ही उन्होंने कहा कि नागौर सहित प्रदेश में बढ़ता अपराध चिंता का विषय है प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है और इस प्रकार की घटनाएं राजस्थान में जंगलराज होने का जीता जागता सबूत है, उन्होंने इस मामले में दोषी को अविलंब पकड़े जाने की मांग भी की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर