पत्नी की हुई रहस्यमयी मौत, दुख में पति ने उठाया इतना बड़ा कदम, गई जान

गुजरात के राजकोट में एक शख्स ने झील में कूदकर आत्महत्या कर ली। कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी की रहस्यमय मौत हुई थी। उसने अपनी पत्नी की मौत को लेकर सवाल उठाए थे।

man
प्रतीकात्मक तस्वीर 

गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) के एक उम्मीदवार ने राजकोट के बाहरी इलाके में स्थित रांडार्ड झील में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार, महेश चनियारा (27) के रूप में पहचाने जाने वाले GPSC उम्मीदवार ने अपनी पत्नी शीतल की 'रहस्यमय' मौत के एक हफ्ते बाद यह बड़ा कदम उठाया। 

राजकोट के अमरनगर मोहल्ले के रहने वाले महेश की दो साल पहले शीतल से शादी हुई थी। दोनों जीपीएससी परीक्षा पास करने और सरकारी नौकरी पाने का प्रयास कर रहे थे। शीतल की असामयिक मौत ने उन्हें भावनात्मक रूप से चकनाचूर कर दिया। 22 जनवरी को वह बिना बटुए और मोबाइल फोन के बाहर निकल गया। इसके बाद उसके परिवार ने थोरला थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। मंगलवार को महेश का शव शहर के बाहरी इलाके में स्थित झील से निकाला गया।

13 जनवरी को शीतल ने यह कहकर घर छोड़ दिया कि उसे मालवीय चौक स्थित सरकारी पुस्तकालय जाना है। हालांकि, वह वापस नहीं आई और अगले दिन वह शापर-वेरावल इलाके में बेहोश पड़ी मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां 17 जनवरी को उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान उसके आईडी कार्ड से की गई थी।

सुसाइड नोट में लिख गई पीड़िता- मां की कोख और श्मशान ही सुरक्षित ठिकाना, लड़कों के मां-बाप से की ये अपील

महिला के पोस्टमॉर्टम में पता चला कि जहर खाने से उसकी मौत हुई है। हालांकि, महेश और उसके परिवार के सदस्य इस निष्कर्ष को मानने को तैयार नहीं थे। उन्हें शक था कि उसकी हत्या की गई है।

Goa: रेप के बाद 16 साल की पीड़िता ने की सुसाइड की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर