UP: बदायूं में महिला के साथ गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jan 06, 2021 | 12:38 IST

Badaun UP Gang Rape: उत्तर प्रदेश के बदायू में एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है, उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाली गई, महिला की मौत हो गई है।

gangrape in badaun up
लोगों में इस घटना से बेहद आक्रोश हैं और लोग पुलिस के ढीले रवैय्ये की भी आलोचना कर रहे हैं 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला के साथ गैंगरेप किया गया
  • हैवानियत को पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाली गई
  • उसकी हड्डियां भी तोड़ी गईं, महिला की मौत हो गई है

निर्भया कांड (Nirbhaya Case) फिर दोहराया गया है, इस बार दिल्ली में नहीं बल्कि यूपी के बदायूं (Badaun) में जहां एक महिला के साथ ना सिर्फ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड जैसी कोई धातु की चीज भी डाली गई, उसका पैर भी तोड़ दिया गया, इसका खुलासा पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट (Post Mortem Report) में हुआ है, दरिंदे गाड़ी में डालकर उसे उसके घर के बाहर फेंक कर चले गए।

इस मामले में उघैती के थानेदार को निलंबित कर दिया गया है वहीं इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है मगर मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ से बाहर है। लोगों में इस घटना से बेहद आक्रोश हैं और घटना के बाद इलाके में सनसनी है। 

कार सवार महिला को लहूलुहान हालात में फेंककर चले गए

शर्मनाक घटना बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है यहां रहने वाली एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर गई थी इसके बाद वो लौट कर नहीं आई परिजनों को अंदेशा हुआ तो उन्होंने आसपास के घरों में पूछताछ की लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला, इसके बाद परिजनों ने उघैती थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी।

वहीं लोकल लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स इस महिला को लहूलुहान हालात में छोड़कर चले गए बताते हैं कि महिला की रात में ही मौत हो गई, कहा जा रहा है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे उसके बाद उसे घर के बाहर फेंक कर चले गए।

प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाली गई, हड्डियां भी तोड़ीं

वारदात के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे काफी खून भी निकल गया था कहा जा रहा है कि उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाली गई, जिससे अंदरूनी पार्ट बुरी तरह प्रभावित हुआ है वहीं उसके शरीर पर कई जगह घाव के निशान हैं और पैर के साथ और भी हड्डियों को तोड़ा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख डॉक्टर और अफसर भी हैरत में है।

परिजनों का कहना है कि उघैती के थानेदार शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे, वहीं अब इस मामले पर पुलिस के आलाधिकारियों ने कहा कि उघैती थाना क्षेत्र में महिला का शव मिला था,पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा लिखा गया


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर