251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाला मोहित गोयल फिर गिरफ्तार, इस बार किया 200 करोड़ का ड्राई फ्रूट्स घोटाला

क्राइम
Updated Jan 12, 2021 | 16:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mohit Goyal: कभी मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का वादा कर ठगी करने वाले मोहित गोयल को 200 करोड़ रुपए की ठगी के ड्राई फ्रूट्स मामले में गिरफ्तार किया गया है।

mohit goyal
नीले कोट में मोहित गोयल 

नई दिल्ली: रिंगिंग बेल्स के संस्थापक मोहित गोयल को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहित गोयल को 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दुबई ड्राई फ्रूट्स कंपनी के नाम से लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले नेशनल गैंग के 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं। कब्जे से 02 लक्जरी कार, 03 मोबाइल, 60 किलोग्राम खाद्य सामग्री के सैंपल, इलेक्ट्रोनिक सामान व अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

इन्होंने फर्जी कंपनी बना देश में लगभग एक हजार से ज्यादा लोगों से 200 करोड़ से अधिक की ठगी की। मोहित गोयल इसका मास्टरमाइंड है। ड्राई फ्रूटस और मसाले खरीदकर ठगी का धंधा 2018 में शुरू किया गया था। 

क्या आप मोहित गोयल को जानते हैं? ये वही  शख्स है, जिसने 2015 में सिर्फ 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का वादा कर अरबों की ठगी की थी। 

आरोपियों ने नोएडा सेक्टर 62 में कंपनी का कार्यालय स्थापित किया था। कंपनी के खिलाफ उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश और कुछ अन्य राज्यों के व्यापारियों से धोखाधड़ी की लगभग 40 शिकायतें दर्ज थीं। नोएडा पुलिस ने पब्लिक से करोड़ों की ठगी करने वाला शातिर गैंग को जेल भेजा तो लोगों ने थाने पर नोएडा पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर