Indian Idol का पूर्व प्रतिभागी निकला हिस्ट्रीशीटर, नेशनल लेवल पर ताइक्वांडो में जीत चुका है गोल्ड मेडल

Delhi Police ने एक ऐसे हिस्ट्रीशीटर बदमाश को अरेस्ट किया है जो न केवल नेशनल लेवल का ताइक्वांडो गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका है, बल्कि इंडियन आइडल में भी भाग ले चुका है।

Delhi Police arrested a Ex indian idol participant who turns out to be a history-sheeter
Indian Idol का प्रतिभागी निकला हिस्ट्रीशीटर, हुआ अरेस्ट 

मुख्य बातें

  • मोती नगर में पुलिस ने किया शातिर अपराधी को गिरफ्तार
  • अपराधी पर दर्ज हैं 30 आपराधिक मामले, रह चुका है ताइक्वांडो में गोल्ड मेडलिस्ट
  • इंडियन आइडल में भी भाग ले चुका है आरोपी हिस्ट्रीशीटर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसके हुनर को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इतना प्रतिभा के बावजूद ये अपराध की दुनिया मे कैसे आ गया। दरअसल दिल्ली की मोती नगर पुलिस ने दो बार के नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतने के साथ-साथ इंडियन आइडल में भी भाग ले चुके ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसपर एक दो नही बल्कि 30 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

कई वारदातों को दे चुका है अंजाम

आरोपी रॉबरी, स्नैचिंग और ऑटो लिफ्टिंग की वारदात शामिल है। इसके अपराधों की फेहरिस्त को तो आप ने जान लिया अब  अपराधी बनने से पहले इसके हुनर के बारे में बताते है। दरअसल सूरज  उर्फ फाइटर नाम का ये अपराधी दो बार का नेशनल ताइक्वांडो प्लेयर वह भी दो बार गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका है इसके साथ साथ इसे गाने का भी शौक है और गाने का जुनून इतना था इंडियन आइडल सीजन 4 में यह भाग ले चुका है और उस दौरान यह टॉप 50 रैंकिंग में भी शामिल हुआ लेकिन पैसे की लालच में इसने अपराध का रास्ता चुना लिया।

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

दरअसल इसकी गिरफ्तारी तब हुई जब वह मोती नगर इलाके में मोती नगर थाने की पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी यह आरोपी तब पुलिस को संदेह होने पर पकड़ा गया जब स्कूटी की जांच की गई तो वह कीर्ति नगर इलाके से चोरी की निकली, पूछताछ में उसने बताया इसमें अपने दो साथियों के साथ मिलकर सब्जी मंडी थाना इलाके में ढाई किलो सोने की लूट की घटना को भी अंजाम दिया था इसके अलावा इसमें वेस्ट नॉर्थ नॉर्थ वेस्ट आउटर जिले सहित कई अन्य जिलों में अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

अरबिंदो कॉलेज से है ग्रेजुएट

पूछताछ में इसने 100 से अधिक स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की पुलिस द्वारा पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि यह पढ़ने में बढ़िया था और इसने दिल्ली के अरविंदो कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया।  पुलिस को छानबीन के दौरान इसके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस भी मिला इसके अलावा पुलिस ने उसके पास से 55 मोबाइल फोन तीन मोटरसाइकिल दो स्कूटी भी बरामद किया है इसने अब तक 28 साल की उम्र में 30 से अधिक अपराधिक वारदातों को अंजाम दे दिया है।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर