Noida: 'तू भाग के आई थी न? सब जानता हूं,' महिला को गालियां देने वाले BJP नेता के खिलाफ दर्ज हुईं FIR

Shrikant Tyagi Video: हम ने आपको एक वायरल वीडियो दिखाया था, जिसमें श्रीकांत त्यागी नाम का एक शख्स एक महिला के खिलाफ बदजुबानी करता नजर आ रहा है। अब देखिए उसका क्या हश्र होने जा रहा है।

BJP leader Shrikant Tyagi booked for abusing assaulting woman in Noida
पुलिस टीम बनाकर श्रीकांत त्यागी के संभावित ठिकानों पर कर रही है छापेमारी 
मुख्य बातें
  • यूपी के नोएडा में महिला से बदतमीजी कर गालियां देने वाला बीजेपी नेता अब हुआ फरार
  • पुलिस टीम बनाकर श्रीकांत त्यागी के संभावित ठिकानों पर कर रही है छापेमारी
  • महिला के साथ बदतमीजी करने वाला वीडियो हुआ था वायरल

Noida's Shrikant Tyagi Video: यूपी के नोएडा में महिला से बदतमीजी कर गालियां देने के मामले में टाइम्स नाउ नवभारत की खबर का बड़ा असर हुआ है। पुलिस ने गाली देने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर केस दर्ज कर लिया है। नोएडा के थाना फेस-2 में पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।.सेंट्रल नोएडा की ADCP अंकिता शर्मा ने कहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है।

गालीबाज का वीडियो वायरल

जिस वीडियो में शख्स गाली दे रहा है उसे बिना बीप लगाए हम आपको ये सुना नहीं सकते। जरा सोचिए जिसे हम सुना नहीं सकते ये शख्स सरेआम इस महिला को यही सुना रहा है। बेखौफ गाली दे रहा है, महिला के साथ धक्का-मुक्की कर रहा है और अभद्र टिप्पणियां कर रहा क्योंकि इसे हनक है सत्ता की। इसे गुरूर है ऊंचे रसूख का, इसे घमंड है बड़े नेताओं तक पहुंच का। इस बदतमीज शख्स का नाम है श्रीकांत त्यागी जो खुद को बीजेपी का नेता बता रहा है लेकिन बीजेपी इससे पल्ला झाड़ रही है।

Noida Crime News: दोस्त बना दानव! छोटी सी बात पर हथौड़ी से पीट-पीटकर युवक की हत्या, गिरफ्तार

गालियों की बौछार

श्रीकांत त्यागी ने महिला पर गालियों की ऐसी बौछार की कि हर कोई सन्न रह गया। महिला को ही नहीं उसके पति और बच्चों तक के लिए श्रीकांत त्यागी ने गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया। महिला को गाली देते हुए श्रीकांत त्यागी कहता है- जानता हूं तेरी हैसियत, अगर मना करे ना तो इलाज कर देना इसका यही बुलाकर स्टाफ को। ये दो कोड़ी के गार्ड लेकर तू पेड़ उखाड़ देगी यहां ? ये मेरी प्रिमाइस है
महिला- किसने कहां ?
श्रीकांत त्यागी- अरे हमने खरीदी है
महिला- रजिस्ट्री दिखाओ
श्रीकांत त्यागी- तू मालिक है यहां की ?
महिला- मैं अपने फ्लैट की मालकिन हूं
श्रीकांत त्यागी- हां तो वहां चल.. इसे लेकर जा इसे वरना राजवीर ध्यान रखना तू, तू चली जाएगी वैसे भी यहां जो लीगल होगा वही होगा। तू कुछ ना कर पाएगी। तू चल यहां से...चवन्नी छाप लुगाई, हो गया नहीं हट यहां से.. तेरे पति को भी जानता हूं.. उस बनिए को @#$%% को मैं। तू भाग के आई थी न? तेरे बारे में सब जानता हूं मैं। तू ही है न वो, जो भाग के आई है. तेरे बारे में और भी बहुत कुछ जानता हूं. वो भी जानता हूं।

पुलिस का बयान

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बयान देते हुए कहा, थाना फेस-2 नोएडा क्षेत्रांतर्गत श्रीकांत त्यागी नाम के व्यक्ति द्वारा उसी सोसायटी की महिला के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए FIR पंजीकृत की गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।अश्लील गालियां देने वाला श्रीकांत त्यागी इस समय फरार है उसके खिलाफ टीम गठित की गई है। उसके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।'

Noida:26 वर्षीय लड़की का होटल में शव मिला, पिता ने कांस्टेबल पर बलात्कार का आरोप लगाया

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर