अयोध्या में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या,सगे भांजे ने ही दिया वारदात को अंजाम!

क्राइम
रवि वैश्य
Updated May 23, 2021 | 09:42 IST

Ayodhya Five People Murder:उत्तर प्रदेश केअयोध्या में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की खबर से सनसनी मच गई, हत्या का आरोप भांजे पर है जो फरार है।

Ayodhya Five People Murder,Uncle, Aunty or Three Child Murder
पति-पत्नी व तीन बच्चों की हत्या की गई है  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अयोध्या में पति-पत्नी व तीन बच्चों की हत्या की गई है
  • मारे गए बच्चों की उम्र 10 साल से नीचे हैं दो बेटे व एक बेटी की हत्या हुई है
  • शुरुआती जांच में घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है

Ayodhya Five Murder in Same Family: उत्तर प्रदेश के अयोध्या से क्राइम की ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हिला कर रख देगी, बताया जा रहा है कि वहां एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्दयता से हत्या कर दी गई है, घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है और आरोप उनके अपने ही सगे भांजे पर लग रहा है, हालांकि ये जांच का विषय है।

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी व तीन बच्चों की हत्या की गई है, बताया गया है कि मारे गए बच्चों की उम्र 10 साल से नीचे हैं दो बेटे व एक बेटी की हत्या हुई है। आरोपी का नाम पवन बताया जा रहा है। वह फरार है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक निसारु गांव में आरोपी अपने मामा के साथ एक ही घर में रहता था।

जमीन को लेकर दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था बताते हैं कि  शनिवार रात आरोपी ने अपने मामा-मामी और उनके तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है

इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया शुरुआती जांच में घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है, हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें कई जगह दबिश दे रही हैं लेकिन अभी सफलता नहीं मिली है, वहीं मृतकों के और घरवालों से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक साथ पांच मर्डर होने से सनसनी फैल गई और लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी वहीं डीएम अनुज झा ने बताया कि मामले की सख्ती से जांच की जा रही है, मामले में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर