इस तरह लड़की के पीछे पड़ा एकतरफा 'आशिक', एक के बाद एक इंस्टाग्राम पर बना डाले 12 प्रोफाइल

क्राइम
Updated Jun 09, 2021 | 17:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गुजरात के अहमदाबाद में एक शख्स 23 साल की एक लड़की के पीछे इस तरह पड़ा कि इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक दर्जन प्रोफाइल बना डाले। महिला ने उसकी शिकायत की है।

Cyber crime
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला द्वारा ठुकराए जाने के बाद एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बदला लेने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। आरोपी ने कथित तौर पर एक 23 साल की लड़की को परेशान करने के लिए एक दर्जन इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाए। आरोपी महिला से प्यार करता था और उसे डेट करना चाहता था। हालांकि, वह ऐसा नहीं चाहती थी। 

थलतेज की रहने वाली महिला एसजी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करती है। उसने आरोप लगाया कि आरोपी उसे प्रताड़ित कर रहा था, उससे संबंध बनाने के लिए कह रहा था। 

आरोपी ने पहली बार 21 मार्च को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए महिला से संपर्क किया। उसने कथित तौर पर लड़की को अपने मंगेतर के साथ अपनी सगाई तोड़ने और उसके साथ संबंध बनाने के लिए कहा। महिला ने आरोपी से कहा कि वह उसे इस तरह के मैसेज भेजना बंद करे और उसे ब्लॉक कर दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला को नए प्रोफाइल के साथ मैसेज किया। महिला ने आरोपी को रोकना जारी रखा लेकिन वह उसे परेशान करने से नहीं चूका। वह महिला को मैसेज करने के लिए नए-नए प्रोफाइल बनाता रहा।

प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने सोमवार को साइबर क्राइम पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर