Delhi:जिम ट्रेनर 'शीतल' बनकर फेसबुक पर तमाम लड़कियों को भेज रहा था'अश्लील मैसेज-वीडियो' 

gym trainer harassing girls:दिल्ली में सोशल मीडिया पर 100 से अधिक लड़कियों को परेशान करने वाले जिम ट्रेनर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वो फेक आईडी का इस्तेमाल कर रहा था।

A gym trainer Was harassing more than 100 girls on social media used to send obscene messages and videos in delhi
आरोपी पेशे से एक जिम ट्रेनर है  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फर्जी आईडी बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज और वीडियो क्लिप भेजता था
  • जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई जिसपर कार्रवाई कर उसे दबोचा गया
  • उसने लड़कियों के नाम पर तीन फर्जी फेसबुक आइडी बनाई हुई है

नई दिल्ली: दिल्ली में फेक आईडी बनाकर फेसबुक पर  तमाम लड़कियों को अश्लील मैसेज (Obscene Message) और वीडियो क्लिप भेजने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, वो पेशे से एक जिम ट्रेनर (Gym Trainer) है, आरोप है कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी आईडी (Fake ID) बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज और वीडियो क्लिप भेजता था जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई जिसपर कार्रवाई कर उसे दबोचा गया है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी की पहचान दशरथपुरी निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है सागरपुर थाने में एक महिला ने शिकायत दी कि शीतल ठाकुर के फेसबुक प्रोफाइल से उसके पास अश्लील मैसेज और वीडियो भेजे जा रहे हैं जिसपर पुलिस ने मामले की तकनीकी जांच शुरू की।

शीतल ठाकुर, पूजा कुमारी व शिवानी गुप्ता के नाम से फर्जी आईडी 

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपित शिकायतकर्ता महिला के घर के आसपास का ही रहने वाला है बाद में आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया गया पूछताछ में उसने बताया कि उसने लड़कियों के नाम पर तीन फर्जी फेसबुक आइडी बनाई हुई है, इसमें वह 2000 लोगों से जुड़ा हुआ है साथ ही उसने खुलासा किया कि वह अभी तक करीब 100  महिलाओं और लड़कियों को अश्लील मैसेज व वीडियो भेज चुका है।

बताया जा रहा है कि उसने शीतल ठाकुर, पूजा कुमारी व शिवानी गुप्ता के नाम से फर्जी आईडी बना रखी हैं, वह गलत उदेश्य से वीडियो काल भी करता था। आरोपी के फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में करीब दो हजार से अधिक लोग जुड़े हुए हैं।

अगली खबर