घरवालों को 'लॉक' कर प्रेमी के बर्थडे पार्टी में गई 16 वर्षीय लड़की, 7 लड़कों ने रातभर किया गैंगरेप

मुबई के मालवणी में अपने दोस्त के जन्मदिन समारोह में शामिल होने गई एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ 7 लड़कों ने गैंगरेप किया। पुलिस अभी तक 6 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है।

16-year-old Girl Gangraped in Mumbai After Attending Birthday Party
युवती चुपके से गई थी प्रेमी के बर्थडे पार्टी में,हुआ गैंगरेप 

मुख्य बातें

  • उत्तर मुंबई के मालवणी इलाके में 16 वर्षीय युवती का गैंगरेप
  • घर वालों को बिना बताए दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी युवती
  • पुलिस ने गैंगरेप के सात आरोपियों में से 6 को किया गिरफ्तार

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक 16 वर्षीय युवती का गैंगरेप हुआ है। गैंगरेप की यह घटना उत्तर मुंबईं के मालवणी इलाके की है जहां एक लड़की अपने प्रेमी के बर्थडे पार्टी में चुपके से गई थी।  गैंगरेप की यह घटना मंगलवार रात हुई। पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद अभी तक घटना के आरोपी 7 लोगों में से 6 गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि पुलिस 7 वें आरोपी की तलाश में जुटी है। सभी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लड़की चुपके से गई थी बर्थडे पार्टी में
खबर के मुताबिक, मंगलवार को लड़की के प्रेमी का जन्मदिन था। अपने प्रेमी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए लड़की चुपचाप अपने घर को बाहर से बंद करके चली गई ताकि उसके परिजन उसे रोक न सकें और किसी को पता भी ना चल सके। अगले दिन लड़की ने अपने पेट में दर्द की शिकायत की और अपने परिवार को सामूहिक बलात्कार (Gangrape) के बारे में बताया।

6 आरोपी अरेस्ट
इसके बाद पुलिस थाने तक मामला पहुंचा जहां लड़की ने अपनी शिकायत में सात लोगों के नाम दर्ज कराए, जिनमें से छह को शुक्रवार रात तक गिरफ्तार कर लिया गया था। मालवणी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सभी सात आरोपियों पर बलात्कार, आपराधिक धमकी, रंगदारी समेत अन्य आरोप लगाए गए हैं और विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर