IPL 2020: पंजाब के इस बल्‍लेबाज की तारीफ करते नहीं थके युवराज सिंह, कहा- 'गेम चेंजर है'

Yuvraj Singh: निकोलस पूरन (53) और ग्‍लेन मैक्‍सवेल (32) की पारियों की बदौलत किंग्‍स इलेवन पंजाब ने दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पांच विकेट से मात दी।

yuvraj singh
युवराज सिंह 

मुख्य बातें

  • युवराज सिंह ने पंजाब के निकोलस पूरन की जमकर तारीफ की
  • युवराज सिंह ने निकोलस पूरन को गेम चेंजर करार दिया
  • किंग्‍स इलेवन पंजाब ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पांच विकेट से मात दी

दुबई: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। युवराज सिंह अपने जमाने के सबसे धाकड़ मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाजों में से एक थे। अब उन्‍हें किंग्‍स इलेवन पंजाब के एक बल्‍लेबाज ने बहुत प्रभावित किया, जिसकी तारीफ करते हुए वो थक नहीं रहे हैं। युवराज सिंह ने जिस बल्‍लेबाज की तारीफ की, उसका नाम निकोलस पूरन है, जिन्‍होंने मौजूदा आईपीएल में पंजाब के लिए कुछ उम्‍दा पारियां खेली हैं।

युवराज सिंह ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मंगलवार को शानदार अर्धशतक जमाने वाले निकोलस पूरन को गेम चेंजर करार दिया था। पूरन (53) और ग्‍लेन मैक्‍सवेल (32) ने शानदार पारियां खेली, जिसकी मदद से किंग्‍स इलेवन पंजाब ने दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में टेबल टॉपर दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 5 विकेट से मात दी। पंजाब ने 165 रन का लक्ष्‍य 19 ओवर में हासिल किया।

इस जीत के साथ ही केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर पहुंच गई है। 10 मैचों में पंजाब के 8 अंक है। वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 10 मैचों में 14 अंकों के साथ शीर्ष स्‍थान पर काबिज है। युवराज ने पूरन की धमाकेदार पारी की तारीफ की और कहा कि एक के बाद एक लगातार दो जीत के साथ ही किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम मौजूदा आईपीएल में खतरनाक नजर आ रही है।

युवराज सिंह ने पूरन की जमकर तारीफ की

युवराज सिंह ने ट्वीट किया, 'और किंग्‍स इलेवन पंजाब खतरनाक दिख रही है और यहां झंडा गाड़ रही है। निकोलस पूरन गेम चेंजर हैं। उनके खेलते देखने में मजा आया। क्‍या तो खिलाड़ी है।' किंग्‍स इलेवन पंजाब ने अपने पिछले तीन मुकाबलों में दिल्‍ली कैपिटल्‍स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस को मात दी है। 

किंग्‍स इलेवन पंजाब ने रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे यादगार मुकाबला खेला, जहां दूसरे सुपर ओवर में मैच का नतीजा निकला था। अब केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब का सामना 24 अक्‍टूबर को दुबई अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। बता दें कि हाल ही में युवराज सिंह ने किंग्‍स इलेवन पंजाब की जमकर तारीफ की थी। तब उन्‍होंने आईपीएल 2020 फाइनल का अनुमान भी लगाया था।

युवराज सिंह ने कहा था कि किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचेगी और फाइनल में उसका मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस या फिर दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर