तेवतिया की धमाकेदार पारी देखकर वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह ने किए मजेदार कमेंट

राहुल तेवतिया ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खराब शुरुआत के बाद धमाकेदार पारी खेलकर सबको चौंका दिया। ऐसे में वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह ने इस पारी पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

Rahul Tewatia
राहुल तेवतिया( साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • राहुल तेवतिया की शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनके बारे में कमेंट्स की बाढ़ आ गई
  • ऐसे में नजफगढ़ के नवाब और ट्विटर सम्राट वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी
  • वहीं युवराज सिंह ने भी अपने छह छक्कों के रिकॉर्ड को खतरे में पाता देख बोले ना भाई ना...

शारजाह: आईपीएल में  राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले हरियाणा के 27 वर्षीय क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने रविवार को  धमाकेदार पारी खेलकर सबको चौंका दिया। राहुल की शुरुआत बेहद खराब रही थी शुरुआती 19 गेंद में वो केवल 8 रन बना सके थे और राजस्थान की संभावित हार की वजह बनते दिख रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने करिश्माई ढंग से बदलाव करते हुए अगली 12 गेंद में 45 रन जड़ दिए और अपनी टीम को जीत दिला दी। तेवतिया ने आखिरी 12 गेंदों में 7 छक्के जड़े जिसमें से पांच उन्होंने शेल्डन कॉट्रेल के एक ही ओवर में जड़ दिए। तेवतिया की इस धमाकेदार पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया में उनकी शान में कसीदे पढ़े जाने लगे। 

लेकिन अपने चुटकीले अंदाज के लिए जाने जाने वाले नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग ने बड़े ही रोचक अंदाज में तेवतिया की आतिशी बल्लेबाजी की तारीफ की। एक समय विलेन बनते दिख रहे तेवतिया अंत में जीत के हीरो बनकर उभरे, ऐसे में सहवाग ने ट्वीट कर कहा, तेवतिया में माता आ गईं। शानदार वापसी है। जैसा क्रिकेट में होता है वैसा ही जीवन में भी होता है। स्थितियां एक पल में बदल जाती हैं।

तेवतिया ने जिस अंदाज में शेल्डन कॉट्रेल की धुनाई करके पहली चार गेंद में चार छक्के जड़े तो ऐसा लगा कि वो युवराज सिंह के टी20 में छह छक्के जड़ने के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पांचवीं गेंद खाली चली गई लेकिन छठी गेंद पर तेवतिया ने फिर से छक्का जड़ दिया। ऐसे में युवराज सिंह ने ट्वीट किया, मिस्टर राहुल तेवतिया, ना भाई ना, एक गेंद मिस करने के लिए शुक्रिया! क्या शानदार मैच था, राजस्थान रॉयल्स की टीम को बेहतरीन जीत के लिए बधाई!!! मयंक अग्रवाल की शानदार पारी और संजू सैमसन बेहतरीन। 

तेवतिया ने 31 गेंद में 53 रन की पारी खेलकर राजस्थान को असंभव लग रही जीत दिला दी। तेवतिया के पांच छक्के एक ओवर में जड़ते ही मैच का पासा पूरी तरह पलट गया। अंत में 3 गेंद और 4 विकेट शेष रहते राजस्थान ने आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी जीत हासिल कर ली। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर