युवराज सिंह की भविष्‍यवाणी, IPL 2020 के फाइनल में इन टीमों की होगी टक्‍कर

Yuvraj Singh, IPL 2020: युवराज सिंह ने निकोलस पूरन की तारीफ की और यह भी अनुमान लगाया कि किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचेगी। युवराज सिंह ने इस ट्वीट में आईपीएल फाइनल को लेकर भी भविष्‍यवाणी की।

yuvraj singh
युवराज सिंह 

मुख्य बातें

  • युवराज सिंह ने अनुमान लगाया कि किंग्‍स इलेवन पंजाब आईपीएल के प्‍लेऑफ में पहुंचेगी
  • युजवेंद्र चहल का मानना है कि आरसीबी भी प्‍लेऑफ में पहुंचेगी
  • युजवेंद्र चहल ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 13 विकेट लिए हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वह अपने मजेदार जवाब या बोल्‍ड ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 आधा बीत चुका है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर किंग्‍स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान अपने उत्‍साह पर काबू नहीं कर पाए। किंग्‍स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला दूसरे ओवर तक गया, जिसमें केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब की टीम विजेता बनी।

युवराज सिंह ने निकोलस पूरन की तारीफ की और यह भी अनुमान लगाया कि किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम प्‍लेऑफ में पहुंचेगी। युवराज सिंह ने इस ट्वीट में आईपीएल फाइनल को लेकर भी भविष्‍यवाणी की। इस पर युजवेंद्र चहल ने उन्‍हें मजेदार जवाब दिया है।

युवी ने ट्वीट किया, 'ऐसा लगता है कि आज का खेल बदलने वाला निकोलस पूरन है। उसके बल्‍ले की लय खूबसूरत है। देखने में मजा आया। मुझे ऐसे की याद दिलाई, जो ऐसे जी चुका है। गेम शुरू हुआ। मेरा अनुमान, मुझे लगता है कि किंग्‍स इलेवन पंजाब प्‍लेऑफ में पहुंचेगी और फाइनल में उसका सामना मुंबई इंडियंस या दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा।' इस पर युजवेंद्र चहल ने जवाब दिया, 'भैया हम इंडिया आ जाएं वापस?'

चहल ने 2011 विश्‍व कप विजेता सदस्‍य के मजे लेते हुए संकेत दिए कि आरसीबी भी प्‍लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। युवी फिर यही नहीं रूके। उन्‍होंने चहल के जवाब पर एक और पलटवार किया। किंग्‍स इलेवन पंजाब के पूर्व कप्‍तान ने चहल को जवाब दिया, 'अभी थोड़े और छक्‍के खाके और विकेट् ले के आना।' चहल ने फिर अपने जवाब से इस बातचीत के दौर को बंद किया। चहल ने जवाब में लिखा, 'ओके भैया 10 नवंबर तक विकेट्स और खा लेता हूं छक्‍के।' इस पर भी युवी ने जवाब दिया, 'बिलकुल। फाइनल जरूर देखकर आना।'

बता दें कि आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका था जब एक मैच में दो सुपर ओवर खेले गए। पहले 20 ओवर में दोनों टीमों का स्‍कोर बराबर रहा और फिर पहले ओवर में भी दोनों टीमों का स्‍कोर एक जैसा रहा। दूसरे सुपर ओवर में पंजाब ने जीत के लिए जरूरी 11 रन का लक्ष्‍य हासिल किया। जीत के बाद पंजाब की टीम अंक तालिका में छठे स्‍थान पर पहुंची। मुंबई इंडियंस दूसरे स्‍थान पर बरकरार है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर