'बारिश है या फिर रॉल चैलेंजर्स बैंगलोर फैंस के आंसू,' IPL 2021 सस्पेंड होने पर क्यों RCB प्रशंसक हो रहे ट्रोल

RCB fans get trolled: बीसीसीआई ने मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया। आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद से आरसीबी फैंस को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने सात मुकाबले खेले और पांच में जीत हासिल की। ऐसे में आरसीबी फैंस को लगने लगा कि टीम पहली बार खिताब अपने नाम कर सकती है। हालांकि, मंगलवार को जैसे ही मौजूदा सीजन अनिश्चित काल के लिए स्थगित हुआ तो बैंगलोर के प्रशंसकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स और मीमर्स अपने-अपने अंदाज में जमकर आरसीबी फैंस को ट्रोल कर रहे हैं।

लोगों ने आरसीबी फैंस को लेकर ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने आरसीबी फैंस को लेकर लिखा कि क्या यह बारिश हो रही है या फिर यह रॉल चैलेंजर्स बैंगलोर फैंस के आंसू हैं? दूसरे यूजर ने विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए कहा कि आरसीबी फैंस के लिए बहुत दुख हो रहा है। उन्हें लगा कि जिस साल आईपीएल जीत रहे थे, क्या उसी साल सस्पेंड होना था। तीसरे शख्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आईपीएल सस्पेंड होती ही, आरसीबी फैंस कहने लगे हैं कि हम कैबल कटवा देंगे। अन्य यूजर ने कमेंट किया कि जब नसीब ही हो खोटा तो क्या करेगा लोटा। एक यूजर ने लिखा कि जब आरसीबी की इस आईपीएल को जीतने की संभावना दिख रही थी तो बीसीसीआई ने भारतीय प्रीमियर लीग को स्थगित कर दिया। अब आरसीबी के सभी फैंस भौचक्के रह गए हैं। 

आईपीएल के 14वें सीजन में 29 ही मैच खेले गए

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में मंगलवार को आईपीएल स्थगित करने का फैसला लिया गया। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि यह फैसला सभी हितधारकों, खिलाड़ियों, टीम सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया गया है। बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन में 29 ही मैच खेले गए। 9 अप्रैल से शुरू हुए आईपीएल 2021 में पूरे 60 मैच खेले जाने थे और इसका फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में होना था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर