'डैडी आपकी याद आ रही, प्लीज घर आ जाओ', डेविड वॉर्नर ने शेयर किया बेटी का मार्मिक स्केच

David Warner shares daughter sketch: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटी द्वारा बनाया गया एक मार्मिक स्केच शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

David Warner
डेविड वॉर्नर (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

बीसीसीआई ने कई खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के बाद मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगति कर दिया। आईपीएल सस्पेंड होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलियाई  बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने एक पोस्ट शेयर की है, जो काफी छाई हुई है। वॉर्नर ने अपनी बेटी का मार्मिक स्केच साझा किया है, जिसमें उसने पिता से जल्द लौटने की गुजारिश की है। उनकी पोस्ट पर 7 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। मालूम हो कि हैदराबाद के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद वॉर्नर को बीच सीजन में कप्तानी से हटा दिया गया था। 

'डैडी आपकी याद आ रही, प्लीज घर आ जाओ'

डेविड वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी द्वारा बनाया गया स्केच शेयर किया, जिसमें पूरे परिवार को एक साथ दिखाया गया है। स्केच में उनकी तीनों बेटियों- इवी, इंडी और इसला का नाम है। साथ ही एक इमोशनल मैसेज लिखा है, 'प्लीज डैडी सीधे घर आ जाओ। हमें आपकी बहुत याद आ रही है और हम आपसे बेहद प्यार करते हैं। इवी, इंडी और इसला की तरफ से आपको ढेर सारा प्यार।' बता दें कि यह स्केच इवी ने बनाया है। वहीं, वॉर्नर ने स्केच साझा करते हुए कैप्शन दिया, 'मेरी प्यारी इवी तुम्हें और परविरा को सारा प्यार।'

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने उड़ानों पर लगाया बैन

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से सभी उड़ानों को निलंबित कर दिया है। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का तुरंत अपने देश लौटना मुमकिन नजर नहीं आता। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ (एसीए) कह चुका है कि वो अपने खिलाड़ियों के लिए सरकार के यात्रा प्रतिबंध से छूट नहीं मांगेगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ (एसीए) ने संयुक्त बयान में कहा कि कम से कम 15 मई तक भारत से यात्रा को रोकने के लिए ऑस्ट्रेलियाई सरकार के फैसले का सम्मान करते हैं और इस मामले में हम किसी प्रकार की छूट की मांग नहीं करेंगे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर