आईपीएल 2021 स्थगित होने पर इमोशनल हुए केविन पीटरसन, कोरोना संकट में भारत के लिए कही दिल की बात

Kevin Pietersen on Corona crisis in India: केविन पीटरसन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है, जिसमें उन्होंने भारत में कोरोना संकट पर दिल की बात कही है।

Kevin Pietersen
केविन पीटसरन  |  तस्वीर साभार: Instagram

आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टूर्मामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल में भी कोरोना का कहर देख क्रिकेट प्रेमी और पूर्व क्रिकेटर काफी दुखी हैं। भारत के प्रति अपने प्यार को लेकर मुखर रहने वाले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर केविन पीटरसन ने भी दुख जताया है। आईपीएल में बतौर कमेंटेटर काम कर रहे पीटसरन ने कोरोना संकट में भारत के लिए दिल छूने वाली बात कही है। उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है।

केविन पीटरसन ने यूं रखी दिल की बात

केविन पीटरसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि भारत को जूझता देखना मेरे लिए दिल तोड़ने वाला है, क्योंकि मैं इस देश से बहुत प्यार करता हूं। भारत इस वक्त कठिस समय से गुजर रहा है और वो इससे बाहर निकल आएगा। आप मजबूती के साथ वापसी करेंगे। आपका प्यार और दुलार इस संकट के दौरान भी व्यर्थ नहीं जाएगा। पूर्व क्रिकेटर ने इस मैसेज के साथ हैशटैग 'इंक्रिडेबल इंडिया' यानी अतुल्य भारत का इस्तेमाल किया। पीटरसन के ट्वीट पर लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और अब तक 25 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 

आपात बैठक के बाद आईपीएल हुआ स्थगित

गौरतलब है कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई ने एक आपात बैठक में तत्काल प्रभाव टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया। आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, 'टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।' वहीं, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, 'हम देखेंगे कि कया साल के दौरान बाद में हमें आईपीएल आयोजन के लिये कोई उपयुक्त समय मिल सकता है। यह सितंबर हो सकता है लेकिन अभी यह केवल कयास होंगे।'

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर