VIDEO: 'चेन्नई के खिलाफ कोमा में थी विराट सेना' की बल्लेबाजी', RCB की हार पर सहवाग ने दिया मजेदार रिएक्शन

Virender Sehwag on RCB poor batting: वीरेंद्र सहवाग ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार पर आड़े हाथ लिया। उन्होंने 'विराट सेना' की बल्लेबाजी पर मजेदार रिएक्शन दिया है।

Virender Sehwag
वीरेंद्र सहवाग  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आरसीबी को चेन्नई ने 8 विकेट से हराया
  • 'विराट सेना' ने मैच में धीमे बल्लेबाजी की
  • आरसीबी की यह सीजन में चौथी हार थी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 145 रन बनाए। जवाब में सीएसके  ने 18.4 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। आरसीबी के बल्लेबाजों ने मैच में काफी धीमी धीमे बैटिंग की। विराट कोहली (43 गेंद पर 50 रन) और एबी डिविलियर्स (36 गेंद पर 39 रन) जैसे खिलाड़ी भी चेन्नई के गेंदबाजों का आगे जूझते नजर आए। बैंगलोर के इस तरह बल्लेबाजी करने पर पूर्व दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने खिंचाई की है। सहवाग ने अफने शो 'वीरू की बैठक' के नए एपिसोड में कहा कि चेन्नई के खिलाफ विराट सेना' की बल्लेबाजी' कोमा में थी।

'18वें ओवर तक बल्लेबाजी कोमा में'

सहवाग ने अपने वीडियो में कहा, 'मैंने बोला था कि अगर बैंगलोर हार जाए तो हैरान मत होना। लेकिन आप लोग मुझे सीरियसली लेते ही नहीं हैं। आप कहते रहते हो कि वीरू मजाक कर रहा हूं। खैर, मजाक तो रविवार को चीकू (विराट कोहली) के साथ हो गया।' उन्होंने कहा, 'बैंगलोर ने टॉस जीता और बल्लेबाजी चुनी। टीम को ठीक-ठाक शुरुआत भी मिल गई। मगर फिर यह क्या? 7वें ओवर से डिविलियर्स और विराट ने साथ में खेला और 18वें ओवर तक उनकी बल्लेबाजी कोमा में ही चल रही थी। बीच में मैंने पावरनैप भी ले लिया। जब मैं उठा तब भी यह दोनों खेल रहे थे।'

गौरतलब है कि बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (21 गेंद पर 22 रन) और आरोन फिंच (11 गेंद पर 15) ने अपनी टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 31 रन जोड़े थे। लग रहा था कि टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करेगी। लेकिन पडिक्कल और फिंच के आउट होने के के बाद क्रीज पर उतरे कोहली और डिविलियर्स रनों के लिए संघर्ष करते दिखे। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 82 रन की पार्टनरशिप जरूर की, मगर रन गति को नहीं बढ़ा पाए। कोहली ने अपनी अर्धशतकीय पारी में महज 1 चौका और 1 छक्का लगाया जबकि डिविलियर्स सिर्फ चार चौके जड़ सके। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर