IPL 2020: धोनी की फ्लॉप चेन्नई सुपर किंग्स को वीरेंद्र सहवाग ने दे डाला नया नाम

Virender Sehwag, CSK, Dhoni: वीरेंद्र सहवाग ने शुक्रवार को आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स पर फिर तंज कसा। इस बार उन्होंने धोनी की अगुवाई वाली CSK को करारी मात दे दी।

MS Dhoni and Virender Sehwag
MS Dhoni (BCCI/IPL) and Virender Sehwag  |  तस्वीर साभार: Twitter

चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2020 में खराब सफर शुक्रवार को भी जारी रहा। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से करारी हार मिली। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाते हुए कुल 114 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने बिना कोई विकेट गंवाए 12.2 में लक्ष्य हासिल कर लिया। ये इस सीजन के 11 मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स की 8वीं हार साबित हुई। वहीं वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई को नया नाम दे डाला है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक इस टूर्नामेंट में 11 मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने कुल 3 मैच जीते हैं और वे 6 अंकों के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर हैं और प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो चुकी है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग चुटकियां लेने में माहिर हैं और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर वो पहले भी तंज कस चुके हैं। इस बार भी उन्होंने अपने ही अंदाज में चेन्नई की खिल्ली उड़ाई।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स उम्रदराज खिलाड़ियों के मामले में आईपीएल में सबसे आगे हैं। सहवाग ने इसी चीज पर निशाना साधा। उन्होंने अपने नए शो 'वीरू की बैठक' के दौरान कहा, 'ये आईपीएल की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है और इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई को हराया भी है। लेकिन उसके बाद से चेन्नई सुपर किंग्स एक विजेता टीम की तरह कम और सीनियर सिटीजन का क्लब ज्यादा लग रहे हैं।'

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 में शुरुआत से ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। यूएई पहुंचकर टीम के कई सदस्य कोविड की चपेट में आ गए। उसके बाद सुरेश रैना और हरभजन सिंह टीम का साथ छोड़कर स्वदेश रवाना हो गए। फिर ड्वेन ब्रावो भी चोटिल हो गए। धोनी बल्ले से लगातार नाकाम हुए हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को अब अपनी रणनीति पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर