'अरे जर्सी तो दे दो': IPL वाली जर्सी पहने पाकिस्तान पहुंचा खिलाड़ी, फैंस ने कराची किंग्स को किया ट्रोल

Sherfane Rutherford, PSL 2020: पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए वेस्टइंडीज के शरफेन रदरफोर्ड पाकिस्तान पहुंचे तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया। वजह बनी उनकी जर्सी।

Sherfane Rutherford
शरफेन रदरफोर्ड (कराची किंग्स)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान सुपर लीग 2020
  • शरफेन रदरफोर्ड आईपीएल टीम की जर्सी पहनकर पाकिस्तान पहुंचे
  • फैंस ने कराची किंग्स को किया ट्रोल, उड़ाया मजाक

हाल ही में पाकिस्तान में जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज का सफल आयोजन किया गया, अब इसके बाद वहां पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के बाकी बचे चार मैचों का आयोजन किया जाना है, जो कि कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा था। पीएसएल 2020 के इन अंतिम 4 मुकाबलों के लिए खिलाड़ी वहां पहुंचना शुरू हो गए हैं। इसी बीच एक खिलाड़ी जब पाकिस्तान में लैंड किया तो उसकी तस्वीर खूब वायरल हो गई। वजह थी इस खिलाड़ी की जर्सी व किट।

पाकिस्तान में क्रिकेट की हालत भी उनके देश जैसी ही है। कोई भी चीज निर्धारित नहीं होती और कब स्थिति बदल जाए पता नहीं। पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ मुकाबलों को रद्द नहीं किया गया था, सिर्फ स्थगित किया गया और अब नवंबर में इसका आयोजन को तय किया गया।

पाकिस्तान की हालत को देखते हुए और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वजह से कई विदेशी खिलाड़ियों ने वहां ना जाने का फैसला किया जिस वजह से टीमों ने कुछ खिलाड़ियों के बदलाव किए। इन्हीं में से एक हैं वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ी शरफेन रदरफोर्ड जो क्रिस जॉर्डन की जगह कराची किंग्स का हिस्सा बने हैं।

मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर पहुंचे रदरफोर्ड

शरफेन रदरफोर्ड हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2020 में दिग्गज व चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। वो यूएई से सीधे पाकिस्तान पहुंचे। जब वो एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनकी पीएसएल टीम कराची किंग्स ने फोटो खींचकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

बस ट्विटर पर लोगों ने यहीं पर एक चीज पकड़ ली। दरअसल, शरफेन वहां पर भी मुंबई इंडियंस की किट में नजर आए। बस फिर क्या था, पाकिस्तान और उनकी क्रिकेट टीमों का जमकर मजाक उड़ा। कुछ लोगों ने ये तक कहा कि खिलाड़ी को कम से कम टीम की एक जर्सी तो दे देते। ये हैं कुछ ट्वीट्स..

22 वर्षीय शरफेन रदरफोर्ड को आईपीएल में इस बार मौका तो नहीं मिल सका क्योंकि मुंबई इंडियंस में दिग्गजों की एक लंबी फेहरिस्त मौजूद है लेकिन कम से कम उन्हें इस उम्र में एक महान टीम और उसके कई महान खिलाड़ियों के साथ समय बिताने व सीखने का मौका मिला। अंत में मुंबई ने लगातार दूसरी बार व आईपीएल इतिहास का पांचवां खिताब जीतकर इतिहास रचा और रदरफोर्ड भी जश्न मनाती टीम का हिस्सा थे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर