'हाथ जोड़ते हैं, क्रिकेट खेल ले': फैंस ने इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों का अजब-गजब तरीकों से उड़ाया मजाक

IPL 2020 News, Rishabh Pant troll: आईपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई के खिलाफ 57 रनों से शिकस्त मिली जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया गया।

Rishabh Pant and Prithvi Shaw trolled
ट्रोल हुए दिल्ली कैपिटल्स के दो धुरंधर खिलाड़ी (IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर में हराया
  • दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी बुरी तरह फ्लॉप
  • फैंस ने कई खिलाड़ियों को बनाया निशाना लेकिन रिषभ पंत हुए सबसे ज्यादा ट्रोल

नई दिल्लीः गुरुवार को हुए आईपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर मैच में टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम व मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के सामने थी ये खिताब कभी ना जीत पाने वाली दिल्ली कैपिटल्स। इस सीजन में दिल्ली ने लाजवाब प्रदर्शन किया था और उनके फैंस इस बार भी यही उम्मीद कर रहे थे लेकिन इस बड़े मुकाबले में हर विभाग में बुरी तरह फ्लॉप हो गए। इस दौरान वैसे तो कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर सबसे ज्यादा जो खिलाड़ी रहे, वो हैं भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और ओपनर पृथ्वी शॉ।

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का बल्ला एक बार फिर शांत रहा। वो उन खिलाड़ियों में से हैं जिनसे फैंस बड़ी पारियों की उम्मीद करते हैं और शायद यही वजह थी कि कप्तान श्रेयस अय्यर और कोच रिकी पोंटिंग उनको बार-बार मौका दे रहे थे, लेकिन पंत इस बार भी फ्लॉप हुए और 9 गेंदों में कुल 3 रन बनाकर क्रुणाल पांड्या की गेंद पर एक लापरवाही भरा शॉट खेलते हुए कैच आउट हो गए।

फैंस ने निकाली भड़ास

हाल ही में रिषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय सीमित ओवर क्रिकेट टीम में मौका नहीं दिया गया। खबरें आईं कि उनके बढ़ते वजन व फिटनेस के कारण उनको सीमित ओवर प्रारूप से बाहर रखने का फैसला लिया गया। हालांकि टेस्ट टीम में उनका नाम बरकरार है। इस बीच विकेट के पीछे कुछ अच्छे कैच पकड़ने को लेकर कई बार उनकी धोनी से भी तुलना की जाने लगी जो क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आया और जब गुरुवार को वो बड़े मैच में फ्लॉप हुए तो लोगों ने अजब-गजब ट्वीट करते हुए उन पर भड़ास निकाल दी।

कुछ और भी रहे निशाने पर, फैंस बोले- हाथ जोड़ता हूं क्रिकेट खेल लो

वैसे सिर्फ रिषभ पंत ही नहीं, दिल्ली कैपिटल्स के कुछ और खिलाड़ी भी फैंस के निशाने पर रहे। पंत के बाद जिस खिलाड़ी का सबसे ऊपर नाम रहा, वो हैं पृथ्वी शॉ। इस युवा ओपनर ने इस बार आईपीएल में सबको काफी निराश किया है और मुंबई के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में वो 2 गेंदों में 0 पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। दिल्ली की टीम 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर सिर्फ 143 रन तक पहुंच पाई और वो भी तब जब गनीमत रही की मार्कस स्टोइनिस ने बीच में 65 रनों की धुआंधार पारी खेल दी।

पंत और पृथ्वी शॉ के आईपीएल 2020 में आंकड़े

रिषभ पंत को अब तक इस सीजन में 12 मैचों में मौका मिला है जिसमें वो 28.50 की औसत से कुल 285 रन बना पाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 38 रन का रहा। वहीं पृथ्वी शॉ ने 13 मैचों में 2 अर्धशतक जड़ते हुए कुल 228 रन बनाए हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर