Sunrisers Hyderabad के खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के निधन के कारण हुआ IPL 2021 से बाहर

Sherfane Rutherford's father passed away: सनराइजर्स हैदराबाद के बल्‍लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन हो गया है। रदरफोर्ड अपने परिवार के साथ रहने के लिए बायो-बबल छोड़ देंगे।

sherfane rutherford
शेरफेन रदरफोर्ड 
मुख्य बातें
  • शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन हुआ
  • शेरफेन रदरफोर्ड यूएई में आईपीएल का बायो-बबल छोड़ेंगे
  • शेरफेन रदरफोर्ड को जॉनी बेयरस्‍टो के विकल्‍प के रूप में शामिल किया गया था

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरूवार को कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन हो गया है और यह खिलाड़ी अपने परिवार के साथ रहने के लिये संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल बायो-बबल छोड़ देंगे। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी और क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, 'सनराइजर्स हैदराबाद परिवार शेरफेन रदरफोर्ड के पिता के निधन पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है। शेरफेन इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ होने के लिये आईपीएल बायो-बबल को छोड़ देंगे।'

बता दें कि वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद में इंग्लिश खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था। दूसरे चरण के अंतिम समय में बेयरस्टो ने अपना नाम वापस ले लिया था। 

रदरफोर्ड ने हाल ही में संपन्‍न कैरेबियाई प्रीमियर लीग में बल्ले के साथ दमदार प्रदर्शन किया था। पता हो कि शेरफेन रदरफोर्ड इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का हिस्सा भी रहे हैं।

हैदराबाद का लचर प्रदर्शन

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भी प्रदर्शन खराब रहा। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में हैदराबाद की टीम 7 मैचों में 2 अंक के साथ आखिरी स्‍थान पर थी। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। यह एसआरएच की 8 मैचों में सातवीं हार थी।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्‍लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन लग रहा है। अगर उसे प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करना है तो उसे अपने बचे हुए सभी मुकाबले जीतने होंगे और रन रेट को भी अच्‍छा रखना होगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शनिवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ अपना अगला मुकाबला शारजाह में खेलेगी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर