क्‍या आप ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों को घर भेज सकते हो भाई? बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने दिया ये जवाब

Sonu Sood: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हो गया है। एक फैन ने बॉलीवुड एक्‍टर से सवाल किया कि क्‍या वो फंसे हुए ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों की मदद करेंगे।

fan asks help from sonu sood
सोनू सूद से फैन ने मांगी मदद 

मुख्य बातें

  • सोनू सूद ने हाल ही में सुरेश रैना के परिवार वाले के लिए ऑक्‍सीजन सिलेंडर उपलब्‍ध कराया था
  • एक फैन ने सोनू सूद से अटके हुए ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटरों की मदद करने का सवाल पूछा
  • फैन के सवाल का बॉलीवुड एक्‍टर ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद इस समय लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। कोरोना वायरस की पहली लहर से इस बॉलीवुड एक्‍टर ने लोगों की सहायता की और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपना पूरा जोर लगाया है। अब एक फैन ने सोनू सूद से पूछा कि क्‍या वो फंसे हुए ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों की मदद करके उनको घर पहुंचा पाएंगे? दरअसल, आईपीएल 2021 बबल में विभिन्‍न टीमों में कोविड-19 मामले बढ़ने के बाद अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हो गया है।

ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली सभी फ्लाइट्स पर पाबंदी लगा रखी है। ऐसे में ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों को घर लौटने के लिए पहले मालदीव्‍स जाना पड़ा है, जहां वो पृथकवास में रहने के बाद स्‍वदेश लौटेंगे। सोनू सूद ने फैन के सवाल का दिलचस्‍व जवाब दिया है। सूद ने ट्वीट शेयर किया, जिसमें फैन ने कार्टून पोस्‍ट किया, जिसमें वॉर्नर, स्मिथ और मैक्‍सवेल नजर आ रहे हैं। 

इस कार्टून में ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटरों के एनिमेशन वाले चेहरे बने हुए हैं, जिसमें वह मदद मांग रहे हैं कि भाई हमें घर लौटने के लिए आपके हस्‍पक्षेप की जरूरत है। सोनू सूद ने इस मजेदार पोस्‍ट पर उतना ही हास्‍यादपद जवाब दिया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बॉलीवुड एक्‍टर का ट्वीट इंटरनेट पर लोगों के दिल जीत रहा है। सूद ने जवाब दिया, 'अपने बैग बांध लोग, अभी के अभी। और हंसते हुए पांच इमोजी शेयर किए।' 

बॉलीवुड एक्‍टर जानते थे कि फैन ने यह सवाल मजाक में किया है क्‍योंकि बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी खिलाड़‍ियों को सुरक्षित घर भेजने के लिए पूरा इंतजाम कर रही हैं। ऐसे में फैंस को सोनू सूद का जवाब बहुत मजेदार लगा।

सोनू सूद बने रियल लाइफ हीरो

आईपीएल बबल में विभिन्‍न कोविड-19 मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल-14 अनिश्चिकालीन समय के लिए स्‍थगित किया। बीसीसीआई ने सुनिश्चित किया कि विदेशी खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ को इसे कड़े समय में सुरक्षित उनके घर भेजा जाएगा। जहां बीसीसीआई और आईपीएल टीमें अपने सदस्‍यों के सुरक्षित लौटने के इंतजाम में जुटी हुई हैं, वहीं बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद रियल लाइफ हीरो की भूमिका निभा रहे हैं।

सोनू सूद भारत की कोविड-19 महामारी से लड़ाई के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। वह लोगों की मदद करने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं। बॉलीवुड में प्रमुखत: निगेटिव रोल से अपनी पहचान बनाने वाले सूद कोविड-19 महामारी के दौरान प्रवासियों और समाज के अन्‍य कमजोर वर्गों की हरसंभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टार क्रिकेटर सुरेश रैना की भी मदद की थी। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर को अपनी मौसी के लिए ऑक्‍सीजन सिलेंडर की जरूरत थी, जो सोनू सूद ने उपलब्‍ध कराया था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर