रिषभ पंत की धमाकेदार पारी के बाद ईशा नेगी को ढूंढ रहे हैं फैंस, जानिए इनके बारे में रोचक बातें

Isha Negi: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 56 रन की पारी खेली। इसके बाद से रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ट्रेंड कर रही हैं।

rishabh pant and isha negi
रिषभ पंत और ईशा नेगी 

मुख्य बातें

  • रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 में अपना पहला अर्धशतक जमाया
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स के रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ट्रेंड कर रही हैं
  • ईशा नेगी एक टीवी एक्‍ट्रेस हैं और उनके बारे में रोचक बातें जानिए

दुबई: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत आखिरकार लय में लौट ही आए और कितने शानदार मौके पर। पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 38 गेंदों में 56 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 बेहतरीन छक्के और 4 चौके शामिल रहे। पंत ने मौजूदा सीजन में अपना पहला अर्धशतक जमाया। 

बाएं हाथ की धमाकेदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कथित गर्लफेंड ईशा नेगी को फैंस ढूंढ रहे हैं। जी हां, रिषभ पंत की धांसू पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी काफी ट्रेंड कर रही हैं। चलिए आपको बताते हैं कि ईशा नेगी कौन हैं और उनके बारे में कुछ रोचक बातें भी पता होना जरूरी हैं।

कौन हैं ईशा नेगी?

ईशा नेगी कथित तौर पर एंटरप्रेन्‍योर और एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। उनकी इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल ईशाने नाम से हैं, जिसमें कई फोटोज और वीडियोज हैं। ईशा ने पहला पोस्‍ट 21 मई 2015 में पोस्‍ट किया था। जब से ईशा नेगी और रिषभ पंत के रिलेशन की खबरें फैंस को पता लगी हैं तब से इंटीरियर डेकोर डिजाइनर की इंस्‍टाग्राम पर फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त बढ़ी है। इस समय उनके 15 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी खुलासा हुआ कि ईशा नई दिल्‍ली के जीसस एंड मेरी कॉन्‍वेंट की एलुमिनस हैं। जानकारी के मुताबिक ईशा ने अपनी पढ़ाई एमिटी यूनिवर्सिटी से पूरी की। ईशान नेगी का साहित्‍य और दर्शनशास्‍त्र (फिलोसॉफी) में रुचि है।

देखिए ईशा नेगी के कुछ इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In the beginning, it was all black & white

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

She’s like a lake. Calm & Serene

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The best thing about memories is, they never change. #missyoulockdown2020

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

5th year and counting...love you sky big bubbie

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My man, my soulmate, my best friend, the love of my life. @rishabpant

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_) on

बता दें कि रिषभ पंत अन्‍य क्रिकेटरों के समान अपनी लव लाइफ को सार्वजनिक करने में पीछे नहीं रहे। पंत ने समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ फोटो पोस्‍ट की। बहरहाल, आईपीएल 2020 में रिषभ पंत पूरा टूर्नामेंट फ्लॉप साबित हुए थे। वो बीच में चोटिल भी हुए, भारतीय सीमित ओवर क्रिकेट टीम से उनको बाहर भी किया गया और बल्ला भी नहीं गरज रहा था लेकिन इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने मंगलवार को बड़े मैच में दम दिखा दिया। 

दिल्ली कैपिटल्स के रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जोरदार पारी खेली और अपनी टीम को मुश्किल से निकालने का काम भी किया। रिषभ पंत की दमदार पारी की बदौलत दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 157 रन का लक्ष्‍य रखा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर