DC vs MI: फाइनल में गरजा रिषभ पंत का बल्ला, धुआंधार पारी से फैंस का दिल जीता

Rishabh Pant scores first Half-Century of IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत का बल्ला आईपीएल 2020 में पहली बार गरजा। उन्होंने शानदार पारी से फैंस का दिल जीता।

Rishabh Pant
रिषभ पंत (DC)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रिषभ पंत ने खेली लाजवाब पारी, बड़े मैच में चला बल्ला
  • आईपीएल 2020 फाइनल में रिषभ पंत की धमाकेदार पारी
  • अर्धशतक भी जड़ा और कप्तान के साथ अच्छी साझेदारी भी की

आईपीएल 2020 में रिषभ पंत पूरा टूर्नामेंट फ्लॉप साबित हुए थे। वो बीच में चोटिल भी हुए, भारतीय सीमित ओवर क्रिकेट टीम से उनको बाहर भी किया गया और बल्ला भी नहीं गरज रहा था लेकिन इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने मंगलवार को बड़े मैच में दम दिखा दिया। दिल्ली कैपिटल्स के रिषभ पंत ने आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जोरदार पारी खेली और अपनी टीम को मुश्किल से निकालने का काम भी किया।

रिषभ पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल मैच में शुरुआत में तो कुछ गेंदें संभलकर खेलीं क्योंकि दिल्ली की टीम ने 22 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। कुछ देर पिच पर जमने के बाद रिषभ पंत ने अपने बल्ले का दम दिखाना शुरू किया और देखते-देखते वो अपने अर्धशतक तक जा पहुंचे।

इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने 35 गेंदों में आईपीएल 2020 का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। वो 15वें ओवर की अंतिम गेंद पर कूल्टर-नाइल का शिकार बने लेकिन आउट होने से पहले रिषभ पंत ने 38 गेंदों में 56 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 बेहतरीन छक्के और 4 चौके शामिल रहे।

शानदार साझेदारी भी । Partnership

इसके अलावा रिषभ पंत ने अपने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ महत्वपूर्ण पार्टनरशिप को भी अंजाम दिया। उन्होंने पारी में चौथे विकेट के लिए 96 रनों की शानदार साझेदारी को अंजाम दिया। रिषभ पंत तो इस सीजन की अपनी बेस्ट पारी खेलकर आउट हो गए लेकिन श्रेयस अय्यर जमे रहे और उन्होंने 40 गेंदों पर अपना भी अर्धशतक पूरा किया।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर