पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने विराट कोहली के आलोचकों पर जमकर निकाली भड़ास

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में सोमवार को दूसरा सुपर ओवर मैच देखने को मिला, जिसमें विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को मात दी।

virat kohli and preity zinta
विराट कोहली और प्रीति जिंटा 

मुख्य बातें

  • आरसीबी और मुंबई के बीच सोमवार को नतीजा सुपर ओवर से निकला
  • विराट कोहली ने आखिरी गेंद पर चौका जमाकर आरसीबी की जीत पर मुहर लगाई
  • प्रीति जिंटा ने विराट कोहली के आलोचकों की क्‍लास लगाई

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के पहले 10 दिनों में सोमवार को दूसरा सुपर ओवर मुकाबला देखने को मिला, जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात दी। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और किंग्‍स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा को कोहली के आलोचकों पर भड़ास निकालने का मौका मिल गया।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोमवार को आईपीएल 2020 के 11वें मैच में पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 201 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने इशान किशन (99) और किरोन पोलार्ड (60*) की उम्‍दा पारियों की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 201 रन बनाए और मुकाबला टाई करा दिया। इसके बाद मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकलना था। 

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और नितिन सैनी के ओवर में एक विकेट खोकर 6 रन बनाए। इसके बाद आरसीबी की तरफ से एबी डिविलियर्स और विराट कोहली बल्‍लेबाजी करने आए। कप्‍तान विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह के ओवर की आखिरी गेंद पर चौका जमाकर आरसीबी की जीत पर मुहर लगाई।

प्रीति जिंटा का आलोचकों को जवाब

प्रीति जिंटा ने अपने ट्वीट में दोनों टीमों की तारीफ करते हुए विराट कोहली के आलोचकों को करारा जवाब भी दे दिया। जिंटा ने ट्वीट किया, 'ओएमजी! एक और थ्रिलर सुपर ओवर। दोनों टीमों ने शानदार खेला। मेरा दिल आपको जाता है इशान किशन। हार्ड लक मुंबई। शुभकामनाएं आरसीबी। विराट के आलोचकों के लिए- आखिरी गेंद पर चौका जमाकर कप्‍तान ने आरसीबी के लिए मैच जीता। फॉर्म अस्‍थायी है, लेकिन क्‍लास पर्मानेंट है, तो शांत रहिए।'

इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम आईपीएल 2020 की अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अपने दोनों मुकाबले जीतकर आरसीबी से आगे है। हालांकि, आरसीबी को अपनी रणनीति पर काम करने की जरूरत है क्‍योंकि इतना बड़ा स्‍कोर खड़ा करने के बावजूद वह लक्ष्‍य की रक्षा सफल तरीके से करने में असमर्थ दिखती रही है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर