किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाड़‍ियों ने शूटिंग के दौरान की मस्‍ती, प्रीति जिंटा ने उड़ाया मजाक

Preity Zinta: किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाड़‍ियों ने शूटिंग के दौरान जमकर मस्‍ती की, जिसका एक वीडियो सामने आया है। इसके बाद प्रीति जिंटा भी पीछे नहीं रहीं और मजेदार कमेंट किया है।

preity zinta
प्रीती जिंटा 

मुख्य बातें

  • किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम 12 साल का सूखा समाप्‍त करना चाहेगी
  • पंजाब आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरूआत दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ करेगी
  • किंग्‍स इलेवन पंजाब ने इससे पहले शूटिंग के दौरान खूब मस्‍ती की

दुबई: किंग्‍स इलेवन पंजाब ने शनिवार को एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें युवा खिलाड़ी मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं। किंग्‍स इलेवन पंजाब का यह वीडियो एक फोटोशूट के समय का है। अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अर्शदीप सिंह बॉलीवुड गीत पर डांस करते हुए हरप्रीत सिंह को गेंदबाजी कर रहे हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो का कैप्‍शन दिया- ऑल इन वन (सभी एक में)। 

यह वीडियो जब से शेयर हुआ है, तब से 31 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स इसे मिल चुके हैं और बड़ी संख्‍या में कमेंट्स आ रहे हैं। बहरहाल, इस पोस्‍ट पर फैंस का ध्‍यान किंग्‍स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने खींचा। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने इस वीडियो पर कमेंट किया- बहुत प्‍यारा। 'मैं देख रही हूं कि लड़के बहुत मेहनत कर रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All in one - #SaddaPunjab #Dream11IPL #FeelKaroReelKaro #FeelItReelIt @_arshdeep.singh__ @harpreetsbrar95

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

केएल राहुल के कंधों पर जिम्‍मेदारी

किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम इस साल केएल राहुल के नेतृत्‍व में खेलेगी। केएल राहुल अब रविचंद्रन अश्विन की जगह कप्‍तानी संभालेंगे। अश्विन ने दो सीजन में पंजाब की कप्‍तानी की। इसके बाद वह दिल्‍ली कैपिटल्‍स में स्‍थानांतरित हो गए हैं। इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। क्रिस गेल, क्रिस जॉर्डन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, मोहम्‍मद शमी और शेल्‍डन कॉट्रेल जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी इस टीम का हिस्‍सा हैं।

पंजाब की टीम 2014 आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन इसके बाद वह ज्‍यादा प्रभाव नहीं फैसा सकी। केएल राहुल के नेतृत्‍व में टीम की कोशिश 12 साल के खिताबी सूखे को समाप्‍त करने की होगी। 

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है। कोरोना वायरस महामारी के कारण दो बार आईपीएल के कार्यक्रम में बदलाव हुआ और फिर बायो-बबल में इसके आयोजन पर मुहर लगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खेमे में यूएई पहुंचने के बाद चिंता बढ़ गई थी जब उसके 13 सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। हालांकि, समय के साथ चीजें ठीक होती गई और अब समय पर आईपीएल का आयोजन हो रहा है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर