ये खूबसूरत प्रेजेंटर IPL 2020 में बिखेरेगी अपना जलवा, जानिए आखिर क्‍यों क्रिकेट फैंस हैं इनके दीवाने

Neroli Meadows: कई बार नेरोली मीडोज को इस पेशे में सर्वश्रेष्‍ठ करार दिया गया है। कई दिग्‍गज भी कह चुके हैं कि नेरोली के पास क्रिकेट और फुटबॉल का बहुत अच्‍छा ज्ञान है। अब आईपीएल में जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

neroli meadows
नेरोली मीडोज  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • नेरोली मीडोज को हाई-प्रोफाइल खेल पत्रकार माना जाता है
  • नेरोली मीडोज ने इस साल स्‍टार स्‍पोर्ट्स के साथ करार किया और आईपीएल में नजर आएंगी
  • नेरोली मीडोज को इस पेशे में सर्वश्रेष्‍ठ माना जाता है

नई दिल्‍ली: हाई-प्रोफाइल खेल पत्रकार नेरोली मीडोज ने 2019 में फॉक्‍स स्‍पोर्ट्स से किनारा कर लिया था। लोकप्रिय प्रेजेंटर ने एक दशक से ज्‍यादा समय तक संस्‍था के साथ काम किया और फिर 'कोस्‍ट कटिंग' के कारण उन्‍हें निकाल दिया गया। यह बताया जरूरी है कि नेरोली मीडोज को इंडस्‍ट्री में सबसे इज्‍जतदार प्रेजेंटर्स में से एक माना जाता है और उनके पास अपार अनुभव है।

नेरोली मीडोज ने एएफएल और विश्‍व कप सहित क्रिकेट में प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। कई बार उनकी तारीफ 'पेशे में सर्वश्रेष्‍ठ' के रूप में हुई है। फॉक्‍स स्‍पोर्ट्स से हटाए जाने के बाद क्रिकेट लेखक पीटर लेलोर आश्‍चर्यचकित हुए थे। उन्‍होंने कहा कि मीडोज को क्रिकेट और फुटबॉल 'अंदर-बाहर' पता है। लेलोर ने लिखा, 'मैंने उन्‍हें 10 साल से ज्‍यादा समय तक क्रिकेट में काम करते देखा है। नेरोली इस पेशे में सर्वश्रेष्‍ठ में से एक हैं। कड़ी मेहनत, स्‍मार्ट और बहुत ही रोचक सवाल करने वाली प्रेजेंटर। वह खबरें ब्रेक करती हैं। अच्‍छे इंटरव्‍यू लिए। क्रिकेट और फुटबॉल का अपार ज्ञान। यह खतरनाक है।'

आईपीएल के लिए तैयार नेरोली मीडोज

हालांकि, मीडोज को भाग्‍य का साथ मिला क्‍योंकि उन्‍हें आईपीएल 2020 के लिए नया अनुबंध मिल गया है। इस साल यूएई में आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। यह मीडोज के करियर में एक और उपलब्धि जोड़ेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t believe that actually happened. #SuperBowlLIV #bucketlist #tick

A post shared by Neroli Meadows (@nezm) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Embracing my inner Miami... #SuperBowlEve #superbowlliv #espn

A post shared by Neroli Meadows (@nezm) on

वैसे, नेरोली मीडोज के कई फैंस हैं। क्रिकेट फैंस उनकी खूबसूरती और ज्ञान के दीवाने हैं। एक फैन ने पहले ही मीडोज को आईपीएल में शामिल करने की बात कही थी। ऐसे ही कई ट्वीट मीडोज के संबंध में देखने को मिले हैं। मीडोज ने अपने एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया और आईपीएल का हिस्‍सा बनने पर उत्‍सुकता भी जाहिर की।

बता दें कि पिछले कुछ सालों में महिलाओं का प्रसारण काफी आगे बढ़ चुका है। ईसा गुहा, लिसा स्‍टॉकर, चार्लोट एडवर्ड्स और अन्‍य कई महिलाएं कमेंट्री बॉक्‍स में नजर आ चुकी हैं। आईपीएल, विश्‍व कप और एशेज सीरीज में कई महिला प्रेजेंटर्स देखने को मिली है। बहरहाल, अभी नेरोली मीडोज का पूरा ध्‍यान आईपीएल पर लगा है। आईपीएल का उद्घाटन मैच गत चैंपियंस मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सपरकिंग्‍स के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर