10 मैदानकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एमसीए हुआ सख्त, अब वानखेड़े में एंट्री के लिए करना होगा ये काम

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Apr 10, 2021 | 16:42 IST

Wankhede Stadium: 10 मैदानकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने कड़ा रुख अपनाया है। अब वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री के लिए कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट की जरूरत होगी।

Wankhede Stadium
वानखेड़े में एंट्री के लिये कोविड-19 नेगेटिव रिपोर्ट की जरूरत  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई: मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने अपनी शीर्ष परिषद के सदस्यों से वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश के लिए कोविड-19 नेगेटिव प्रमाणपत्र दिखाने को कहा है। यह स्टेडियम इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें चरण के 10 मैचों की मेजबानी करेगा। इस स्टेडियम में पहला मैच शनिवार शाम को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।

आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी

एमसीए के सचिव संजय नायक ने अपनी सभी सदस्यों को नोट में लिखा, 'शीर्ष परिषद के प्रिय सदस्यों। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के प्रोटोकॉल के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम के आईपीएल 2021 मैचों के लिए शिरकत करने वाले सभी अधिकारियों को मैच दिन से 48 घंटे के बीच कराई गई आरटी-पीसीआर परीक्षण की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना जरूरी होगा।'

मैच के दिन यह नेगेटिव रिपोर्ट लानी होगी

उन्होंने कहा, 'ए परीक्षण उन लोगों के लिए भी अनिवार्य हैं जिनका टीकाकरण कर दिया गया है। इस रिपोर्ट को मैच के प्रत्एक दिन स्टेडियम में प्रवेश करने के समय दिखाना होगा।' उन्होंने कहा, 'इसलिए आपसे खुद परीक्षण कराने का आग्रह किया जाता है और मैच के दिन आपको यह नेगेटिव रिपोर्ट लानी होगी।'

वानखेड़े में 10 मैदानकर्मी पॉजिटिव पाए गए

वानखेड़े स्टेडियम में 10 मैदानकर्मी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें से ज्यादातर बाद में नेगेटिव आ चुके हैं। इसके बाद दो और मैदानकर्मी और एक ‘प्लंबर’ कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर