आईपीएल 2020 ने तोड़े व्युअरशिप के पुराने रिकॉर्ड, हुआ बड़ा इजाफा

कोराना वायरस के कहर के बीच यूएई में आयोजन के बावजूद व्यूअरशिप में रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। नए टाइटल स्पॉन्सरशिप का फायदा।

IPL 2020
आईपीएल 2020 

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग के हाल ही में संपन्न 13वें सत्र की दर्शक संख्या में पिछले सत्र की तुलना में रिकार्डतोड़ 28 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई। कोरोना वायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट यूएई में खेला गया था।

आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, 'आईपीएल हमेशा से विश्व स्तरीय खेल आयोजन रहा है।' उन्होंने टाइटल प्रायोजक ड्रीम इलेवन को धन्यवाद देते हुए कहा, 'ड्रीम 11 के टाइटल प्रायोजक के रूप में आने से फैंटेसी खेल के जरिये दर्शक बड़ी संख्या में इससे जुड़ गए।'

कोरोना वायरस महामारी के बीच दर्शकों के बिना खेले गए टूर्नामेंट में चार बड़ी 'वर्चुअल फैन वॉल' बनाई गई थी जिसमें चीयरलीडर्स के पहले से रिकॉर्ड किये गए वीडियो शामिल थे।

आईपीएल टीमों मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स ने दर्शकों से जुड़ने के लिये 'एमआई लाइव', 'पलटन प्ले' और 'सुपर रॉयल' जैसे डिजिटल अभियान शुरू किये।
 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर