हार्दिक पांड्या ने अनोखे अंदाज में किया बेटे के नाम का खुलासा

Hardik Pandya's son name: आईपीएल 2020 से पहले भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है।

hardik pandya
हार्दिक पांड्या 

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया
  • हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच हाल ही में बेबी ब्‍वॉय के पैरेंट्स बने
  • हार्दिक पांड्या अब आगामी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे

नई दिल्‍ली: हार्दिक पांड्या ने 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था। जहां उन्‍हें राष्‍ट्रीय क्रिकेटर बने अभी पूरे पांच साल भी नहीं हुए हैं, वहां 26 साल के ऑलराउंडर ने अपने दमदार खेल से काफी प्रभावित किया और विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़‍ियों में शामिल हुए। हालांकि, 2019 विश्‍व कप में भारत के अभियान समाप्‍त होने के बाद चोटों ने पांड्या की प्रगति रोकी, लेकिन यह अब खत्‍म होने को आई है।

बात अगर हार्दिक पांड्या के निजी जिंदगी की हो, स्‍टार ऑलराउंडर ने 2020 की शुरूआत में नताशा स्‍टानकोविच से सगाई की घोषणा की थी। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच नताशा स्‍टानकोविच ने गर्भवती होने की जानकारी दी। पिछले महीने हार्दिक और नताशा ने अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत किया। नताशा ने बेटे को जन्‍म दिया। हार्दिक पांड्या बड़े अच्‍छी तरह पिता की जिम्‍मेदारियां निभा रहे हैं और इसकी जानकारी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये देते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The blessing from God @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इंस्‍टा स्‍टोरी से बताया बेटे का नाम

हार्दिक पांड्या ने अब अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। उन्‍होंने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिये बेबी ब्‍वॉय का नाम बताया। पांड्या ने कार डीलरशिप स्‍टोर को अपने बेटे के लिए मर्सिडीज-एएमजी का खिलौना भेजने के लिए शुक्रिया किया। इसमें उन्‍होंने बेटे के नाम का खुलासा भी किया जो 'अगस्‍तया' है। 

देखिए हार्दिक पांड्या की इंस्‍टा स्‍टोरी

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच दोनों ही बेटे के जन्‍म के बाद से सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर काफी सक्रिय हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Roses for my rose Thank you for giving me the best gift ever

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

15 अगस्‍त को हार्दिक पांड्या ने इंस्‍टाग्राम पर एमएस धोनी की जमकर तारीफ की थी। एमएस धोनी ने शनिवार को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था।

हार्दिक ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा, 'यहां सिर्फ एक एमएस धोनी है। मेरे करियर में सबसे बड़े प्रेरणा बनने के लिए धन्‍यवाद दोस्‍त और मेरे बड़े भाई। नीली जर्सी में आपके साथ खेलने की कमी खलेगी, लेकिन मुझे विश्‍वास है कि आप हमेशा मेरे लिए रहेंगे और मार्गदर्शन देते रहेंगे।'

हार्दिक पांड्या अब आगामी आईपीएल में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। वो रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। ऑलराउंडर की कोशिश 2019 के जैसे धमाकेदार प्रदर्शन को दोहराने की होगी ताकि फ्रेंचाइजी को पांचवां खिताब दिलाने में मदद करे। पिछले एडिशन में पांड्या ने 402 रन और 14 विकेट झटके थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर