हार्दिक पांड्या और नताशा ने हॉस्पिटल स्टॉफ के साथ मनाया बेटे के जन्म का जश्न  [PICS]

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने अपने बेटे के जन्म का जश्न हॉस्पिटल के स्टाफ के साथ मनाया और एक सप्ताह तक घर के बाहर घर जैसा ख्याल रखने के लिए सभी को धन्यवाद दिया है।

Natasha and Hardik with hospital staff
हॉस्पिटल स्टाफ के साथ नताशा और हार्दिक पांड्या  

मुंबई: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 30 जुलाई को पिता बने थे। नताशा स्टानकोविच के बेटे को जन्म देने की खबर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने प्रशंसकों और करीबियों के साथ साझा की थी। ऐसे में एक सप्ताह बाद हार्दिक ने एक और पोस्ट साझा करके हॉस्पिटल स्टाफ के साथ बेटे के जन्म का जश्न मनाने की तस्वीर साझा की है। जिसमें वो नताशा और हॉस्पिटल के स्टाफ के साथ नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या ने आकांक्षा हॉस्पिटल को घर से दूर एक और घर बताया है। जहां नताशा को बेटे के जन्म के लिए भर्ती किया गया था। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपने जाने पहचाने स्वैग में नजर आ रहे हैं। आंखों पर पीला चश्मा और गले में मोटी चेन है और वो हाफ पैंट टीशर्ट में हैं। वहीं नताशा पिंक कलर का गाउन पहने हैं। 

हार्दिक ने सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा करते हुए इन्स्टाग्राम पोस्ट की और लिखा आनंद के आकांक्षा हॉस्पिटल को विशेष धन्यवाद। पिछले एक सप्ताह में आप लोगों ने इस जगह को निश्चित तौर पर घर से दूर घर बना दिया। डॉ निकेत पटेल, डॉ मोलीना पटेल और डॉ नयना पटेल आप सभी मेरे बेटे को दुनिया में लेकर आए। मैं आप सभी का हमेशा आभारी रहूंगा। 

हार्दिक पांड्या के जीवन में सबकुछ बहुत तेजी से टी20 मैच की तरह हुआ। 1 जनवरी 2020 को उन्होंने नताशा के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया। नए साल के मौके पर वो याच में नताशा को प्रपोज करते दिखे थे। इसके बाद मई के महीने में उन्होंने नताशा के प्रेगनेंट होने और उनके साथ शादी की तस्वीर साझा की और अब जुलाई के आखिर में उनके पिता बनने की खबर भी आ गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Roses for my rose Thank you for giving me the best gift ever

को Hardik Pandya (@hardikpandya93) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हार्दिक ने पिता बनने के बाद नताशा के साथ कुछ और तस्वीरें भी साझा कीं जिसमें वो अपनी पत्नी को बेटे के रूप में शानदार तोहफा देने के लिए धन्यवाद देते नजर आए थे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर