हार्दिक पांड्या ने शेयर की अपने बेटे की पहली पूरी फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्‍ट

Hardik Pandya's baby boy: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की पहली पूरी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। हार्दिक-नताशा 30 जुलाई को बेबी ब्‍वॉय के माता-पिता बने थे।

hardik pandya shares first full pic of baby boy
हार्दिक पांड्या ने बेबी ब्‍वॉय की पहली पूरी फोटो शेयर की  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की पहली पूरी फोटो शेयर की
  • नताशा स्‍टानकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्‍म दिया था
  • हार्दिक पांड्या ने नताशा स्‍टानकोविच के साथ 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी

मुंबई: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए 30 जुलाई का दिन जिंदगी में बहुत खास बना, जब उनकी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच ने बेटे को जन्‍म दिया। हार्दिक पांड्या ने तब अपने बेटे की उंगली पकड़ी हुई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके दुनिया से इस खुशी को साझा किया था। अब हार्दिक ने अपने बेटे की पूरी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे को गोदी में ले रखा है और वह मुस्‍कुरा रहे हैं। पांड्या ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'भगवान का आशीर्वाद।' इस पोस्‍ट को शेयर करने के आधे घंटे के भीतर ही फोटो को 1 हजार से ज्‍यादा रीट्वीट और 13 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके थे। ट्विटर यूजर्स भारतीय ऑलराउंडर को बधाइयां दे रहे हैं।

यहां देखें हार्दिक पांड्या का पोस्‍ट


बता दें कि पिछले कुछ महीनों से हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया पर कई फोटो पोस्‍ट किए। हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ सगाई की घोषणा की थी। जब कोरोना वायरस महामारी के कारण देश लॉकडाउन में था, इस दौरान हार्दिक और नताशा ने देशवासियों को अपने पहले बच्‍चे के स्‍वागत की जानकारी दी थी।

हार्दिक ने नताशा की प्रेगनेंसी की अपडेट नियमित अंतराल में सोशल मीडिया पर दी। जब वो अस्‍पताल के लिए रवाना हो रहे थे, तब भी उन्‍होंने कार में नताशा के साथ ली सेल्‍फी से अपडेट दी थी। बेबी के जन्‍म से पहले पांड्या ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा था- जल्‍द आने वाला है।

31 मई को नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की खबर देते हुए खूबसूरत पोस्‍ट किया था। एक्‍ट्रेस/मॉडल ने लिखा, 'हार्दिक और मैंने अब तक यादगार यात्रा साझा की और यह बेहतर होती गई। एकसाथ हम अपनी जिंदगी में नई जिंदगी का स्‍वागत करने के लिए उत्‍सुक हैं। हम अपनी जिंदगी के इस नए कदम के लिए बहुत उत्‍साहित हैं और आपसे प्रार्थनाओं व दुआओं की गुजारिश करते हैं।'

पता ही नहीं था कि ऐसा करने वाला है

हार्दिक पांड्या के पिता ने बताया था कि उन्‍हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि बेटा नताशा को प्रपोज करने वाला है। वैसे, भारतीय ऑलराउंडर ने सगाई से दो दिन पहले अपने भाई को पूरी बात बताई थी। हार्दिक ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, 'मेरे माता-पिता को भी नहीं पता था कि मैं सगाई करने वाला हूं। सगाई से दो दिन पहले मैंने क्रुणाल को सब बता दिया था। मैंने उसे कहा था- मेरे पास पर्याप्‍त है। मैंने अपनी जिंदगी में ऐसे को खोज लिया है, जिसे प्‍यार करता हूं और मैं सुधर रहा हूं। परिवार का मुझे साथ मिला और कहा कि तू जो भी करना चाहता है वो कर।' नताशा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में हार्दिक ने बताया था कि एक्‍ट्रेस को पता ही नहीं था कि मैं कौन हूं।

अगली खबर