Delhi Capitals (DC) Schedule, Squad, Schedule, Players, IPL 2020: दिल्ली के दबंग कब कहां खेलेगे अपने मैच 

Delhi Capitals (DC) Full IPL 2020 Schedule: दिल्ली कैपिटल्स की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल 2020 में अपने अभियान का आगाज करेगी। जानिए दिल्ली के दबंग कब कहां खेलेंगे मैच।

Delhi Capitals
Delhi Capitals (DC) Schedule, Squad, Schedule, Players, IPL 2020 

मुख्य बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 सितंबर को करेगी अपने अभियान की शुरुआत
  • 12 साल में दिल्ली की टीम अबतक नहीं जीत सकी है खिताब
  • आईपीएल इतिहास में सबसे फिसड्डी टीम के रूप में है दिल्ली की पहचान

Delhi Capitals (DC) Schedule, Squad, Schedule, Players, IPL 2020: आईपीएल इतिहास की सबसे फिसड्डी टीम के रूप में विख्यात दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले दो सीजन में अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है। नाम के साथ ही दिल्ली की टीम ने अपने खेल के तरीके में भी बदलाव करते हुए युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा संतुलन टीम में बनाया है और श्रेयस अय्यर जैसे युवा खिलाड़ी के हाथों में टीम की कमान सौंपी है। अय्यर की कप्तानी और रिकी पॉन्टिंग जैसे दिग्गज खिलाड़ी की देखरेख में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार आईपीएल इतिहास में खिताब हासिल करने इतिहास बदलने उतरेगी। 

रविवार को बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया। दिल्ली की टीम दुबई में सबसे ज्यादा 7 मैच खेलेगी। वहीं 4 मैच अबुधाबी और 3 मैच शारजाह में खेलेगी। दिल्ली की टीम पहला लीग मैच 20 सितंबर को दुबई में और आखिरी लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर    के खिलाफ अबुधाबी में खेलेगी। 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals Teams, IPL 2020)
श्रेयस अय्यर (कप्तान),  पृथ्वी शॉ, शिखर धवन,ऋषभ पंत, इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा, मार्कस स्टॉयनिस, संदीप लामिछाने, शिमरोन हेटमायर, डेनियल सैम्स, एलेक्स कैरी, मोहित शर्मा,ललित यादव, आवेश खान, अक्षर पटेल, तुषार देशपांडे, एनरिच नोर्ट्जे, हर्षल पटेल, कीमो पॉल, अमित मिश्रा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर