Kolkata Knight Riders (KKR) Full Schedule 2020: कोलकाता नाइटराइडर्स कब कहां खेलेगी अपने मैच 

Kolkata Knight Riders (KKR) Full IPL 2020 Schedule: कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अबुधाबी में करेगी। जानिए केकेआर के मैचों का पूरा शेड्यूल।

kkr
कोलकाता नाइट राइडर्स   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • 23 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अबु धाबी में केकेआर अपना पहला मैच खेलेगी
  • 1 नवंबर को लीग दौर का आखिरी मैच खेलेगी केकेआर
  • केकेआर की टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का है अच्छा मिश्रण

दुबई: दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम तीसरी बार खिताबी जीत हासिल करने के लिए यूएई पहुंची है। इसके लिए वो अपने अभियान की शुरुआत 23 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अबु धाबी में करेगी। दो बार की चैंपियन केकेआर अपना आखिरी लीग मैच 1 नवंबर को दुबई में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलगी। अपने 14 लीग मैच में से केकेआर 8 मैच अबुधाबी में खेलेगी। जबकि 3 मैच दुबई और 3 शारजाह में खेलेगी।

कोलकाता की टीम यूएई पहुंचने के बाद जमकर अभ्यास कर रही है। उसकी टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा  संयोजन है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी गर्ने के टूर्नामेंट से चोट के कारण बाहर होने के बाद केकेआर को एक तेज गेंदबाज की तलाश है। लेकिन टीम के पास पैट कमिंस जैसा आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा तेज गेंदबाज है। वहीं इस बार इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और युवा बल्लेबाज टॉम बेंटन भी केकेआर के लिए खेलते नजर आएंगे। ऐसे में टीम कुल मिलाकर संतुलित नजर आ रही है।    


केकेआर की टीम 

दिनेश कार्तिक, नीतीश राणा, शुभमन गिल, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शिवम मावी, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, लॉकी फर्ग्युसन, संदीप  वॉरियर, इयोन मॉर्गन, ​पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, एम सिद्धार्थ, ​क्रिस ग्रीन, ​टॉम बेंटन।    

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर