Kings XI Punjab (KXIP) Full Schedule 2020: किंग्स इलेवन पंजाब कब कहां खेलेगी अपने मैच 

Kings XI Punjab KXIP Full IPL 2020 Schedule: किंग्स इलेवन की टीम साल 2014 में यूएई में अविजेय रही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Kings xi punjab
किंग्स इलेवन पंजाब 

मुख्य बातें

  • साल 2014 में आईपीएल के पहले लेग में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रही थी अविजेय
  • इस बार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पंजाब की टीम करेगी अपने अभियान का आगाज
  • पंजाब की टीम पिछले 12 सीजन में नहीं जीत सकी है खिताब

दुबई: बीसीसीआई ने रविवार शाम आईपीएल 2020 का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया। सीएसके कैंप में कोरोना के सेंध लगाने के बाद बीसीसीआई ने कार्यक्रम  जारी करने में देर की। लेकिन जैसे ही हालात नियंत्रण में आए बोर्ड ने कार्यक्रम जारी कर दिया।  19 सितंबर को अबुधाबी में मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ 13वें सीजन का आगाज होगा। केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने साल 2014 में आईपीएल के यूएई लेग में अच्छा प्रदर्शन किया था और एक भी मैच नहीं हारी थी। ऐसे में उसे यूएई में अपने खिताबी सूखे के खत्म होने की उम्मीद है। 

पंजाब की टीम दुबई में 6 मैच खेलेगी। इसके अलावा शारजाह और अबुधाबी में 4-4 मैच खेलेगी। 20 सितंबर को दुबई में पंजाब की टीम दिल्ली के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। वहीं 1 नवंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अबुधाबी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने लीग दौर का अंत करेगी।  

किंग्‍स इलेवन पंजाब की पूरी टीम 
केएल राहुल (कप्तान), करुण नायर, मोहम्मद शमी, निकोलस पूरन, मुजीब उर रहमान, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, मयंक अग्रवाल, हार्डस विल्योन, दर्शन नालकंडे, सरफराज खान, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार और मुरुगन अश्विन, जगदीश सुचित और कृष्णप्पा गौतम, ग्लेन मैक्सवेल, शेल्डन कॉटरेल, ​दीपक हुड्डा, ईशान पोरेल, ​रवि बिश्नोई, ​जिम्मी नीश, क्रिस जॉर्डन, तजिंदर ढिल्लों, प्रभसिमरन सिंह।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर