RCB को हराने के बाद डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों की जमकर की तारीफ, विराट कोहली ने बताया टीम कहां कमजोर पड़ी

Royal Challengers Bangalore vs Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं।

David Warner Virat Kohli
डेविड वॉर्नर और विराट कोहली (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से हराया
  • मैच में आरसीबी बड़ा स्कोर नहीं बना पाई
  • हैदराबाद फिलहाल चौथे स्थान पर आ गई है

शारजाह: सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एकतरफा अंदाज में जीत हासिल की। टॉस हार पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 120 रन ही बना सकी। जवाब में हैदराबाद ने 14.1 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 121 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। आरसीबी को हराने के बाद एसआरएच के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। वहीं, कप्तान विराट कोहली ने बताया कि टीम कहां कमजोर पड़ गई।

'हम आईपीएल जीत सकते हैं'

मैच जीतने के बाद डेविड वार्नर ने कहा, 'यहां आने पर हमें पता था कि क्वालीफाई करने के लिए हमें शीर्ष टीमों को हराना होगा। अच्छे संतुलन और अच्छी साझेदारी के साथ हमने जीत दर्ज की।' उन्होंने कहा, 'आज सारा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। विकेट धीमा हो गया है। गेंदबाजों को सामंजस्य बैठाना था। सिर्फ यॉर्कर या धीमी गेंद से काम नहीं चल सकता। आपको विकेटों पर गेंदबाजी करनी होगी। इतनी ओस गिरने से मैं हैरान नहीं था। जब यहां मौसम ठंडा होता है तो काफी ओस गिरती है।' उन्होंने आगे कहा, 'अगला मैच भी हमारे लिए करो या मरो का है। हम अब भी आईपीएल जीत सकते हैं। 2016 में भी हमें सभी तीन मैच जीतने थे।'

'हमारा स्कोर काफी नहीं था'

कोहली ने मैच के बाद कहा, 'हमारा स्कोर काफी नहीं था। हमें लगा था कि 140 अच्छा टोटल होगा, लेकिन स्थितियां अचनाक से बदल गईं, जिसकी हमने कल्पना भी नहीं की थी। हमने सोचा था कि मौसम अच्छा होगा और ज्यादा ओस नहीं होगी।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि पूरी पारी के दौरान हमने बल्ले से साहसिक प्रदर्शन नहीं किया। विरोधी गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की और पिच का अच्छा इस्तेमाल किया।' प्लेऑफ को लेकर कोहली ने कहा, 'स्थिति बेहद साफ थी है, आखिरी मैच जीतो और शीर्ष-2 में रहते हुए लीग चरण का अंत करो। यह काफी रोमांचक होने वाला है। दो टीमें 14 अंकों पर हैं।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर