क्या वॉर्नर और कमेंटेटर स्लेटर ने मालदीव के बार में की मारपीट? आखिर आ गया वो अपडेट, जिसका था इंतजार

आईपीएल 2021
भाषा
Updated May 09, 2021 | 12:21 IST

David Warner and Michael Slater on Fight: डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच मालदीव के बार में मारपीट को लेकर आ रही खबरों पर आखिरकार अपडेट आ गया है। दोनों ने इस मसले पर सफाई पेश में कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

David Warner and Michael Slater
डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर   |  तस्वीर साभार: Twitter

माले: स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और क्रिकेटर से कमेंटेटर बने माइकल स्लेटर ने यहां एक बार में नशे की हालत में झड़प की खबरों से इनकार किया है। निलंबित हो चुकी इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माले में कुछ दिन के लिए रुके हैं जहां से वे स्वदेश के लिए उड़ान लेंगे। ‘डेली टेलीग्राफ’ के अनुसार ताज कोरल रिसॉर्ट में पृथकवास के दौरान तीखी बहस के बाद वॉर्नर और स्लेटर के बीच देर रात झड़प हुई।

'वॉर्नर और मैं अच्छे दोस्त हैं, झड़प की संभावना शून्य'

निलंबित सत्र के शुरुआती मैचों में सनराइजर्स की कमान संभालने वाले वॉर्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेटर ने हालांकि इस तरह की घटना से इनकार किया है। जैविक रूप से सुरक्षित माहौल के अंदर कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया था।‘फॉक्सस्पोर्ट्स.कॉम.एयू’ ने स्लेटर के हवाले से कहा, 'इन अटकलबाजियों में कुछ भी ठोस नहीं है। डेवी (वॉर्नर) और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच झड़प की संभावना शून्य है।'

' मुझे नहीं पता इस तरह की चीजें कहां से मिलती हैं'

वॉर्नर ने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं हुआ। मुझे नहीं पता कि आपको इस तरह की चीजें कहां से मिलती हैं। जब तक आप यहां नहीं हो और आपको कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलता तब तक आप कुछ भी नहीं लिख सकते।' उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं हुआ।' वॉर्नर और स्लेटर 39 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ के दल का हिस्सा हैं। इन्हें गुरुवार को चार्टर्ड विमान से मालदीव लाया गया और इसका भुगतान भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने किया।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत से उड़ानों पर रोक लगा रखी है

आईपीएल में कमेंटरी कर रहे स्लेटर अन्य लोगों से पहले भारत छोड़कर मालदीव आ गए थे। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली उड़ानों पर रोक लगा रखी है। स्लेटर ने उस समय सुर्खियां बटोरी जब उन्होंने भारत से ऑस्ट्रेलिया लौटने वालों को सरकार की जेल की सजा और जुर्माने की धमकी को ‘अपमानजनक’ करार दिया था और कहा था कि प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के हाथ ‘खून’ से सने हैं। मॉरिसन ने स्लेटर की प्रतिक्रिया को ‘बेतुका’ करार दिया था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर