घर वापसी की उम्मीदों पर पानी फिरता देख खफा हुआ ये आईपीएल कमेंटेटर, बोला- किसी भी अनहोनी के लिए पीएम जिम्मेदार

आईपीएल 2021
भाषा
Updated May 03, 2021 | 19:07 IST

Michael Slater on PM Scott Morrison: आईपीएल 2021 में कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर माइकल स्लैटर घर वापसी की उम्मीदों पर पानी फिरता खफा हो गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री की आलोचना की है।

Michael Slater
माइकल स्लैटर  

नई दिल्ली: क्रिकेटर से कमेंटेटर बने माइकल स्लैटर ने अपने देश ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन की कोविड-19 से प्रभावित भारत से अपने देशवासियों को स्वदेश वापसी की अनुमति नहीं देने के लिये कड़ी आलोचना करते हुए इसे अपमानजनक बताया। स्लैटर अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने उड़ानों को प्रतिबंधित कर रखा है

ऑस्ट्रेलिया ने भारत में कोविड-19 के प्रकोप के कारण यहां से व्यावसायिक उड़ानों को प्रतिबंधित कर रखा है जिससे आईपीएल में हिस्सा ले रहे सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और कमेंटेटरों की समस्या बढ़ गयी है। सरकार ने स्पष्ट किया है कि आईपीएल से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई नागरिकों को स्वयं कोई व्यवस्था करनी होगी।

'किसी भी अनहोनी के लिए पीएम जिम्मेदार होंगे'

स्लैटर ने ट्वीट किया, 'यदि हमारी सरकार को ऑस्ट्रेलियाई नागरिकों की सुरक्षा की परवाह है तो वह हमें स्वदेश लौटने की अनुमति देगी। यह अपमानजनक है। किसी भी अनहोनी के लिए आप जिम्मेदार होंगे प्रधानमंत्री। हमारे साथ ऐसा व्यवहार करने का आपने साहस कैसा किया। आप कैसे पृथकवास प्रणाली को सुलझाते हैं। मुझे आईपीएल में काम करने के लिये सरकार ने अनुमति दी थी और अब सरकार नजरअंदाज कर रही है।'

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारी जुर्माने की धमकी दी

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने अपने देश के नागरिकों के भारत से आने पर अस्थायी रोक लगा रखी है। यदि वे अपने आगमन से पहले 14 दिन के अंदर भारत में रहते हैं तो सरकार ने उनके लिये पांच साल जेल की सजा या भारी जुर्माने की धमकी दी है।
 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर