बड़ी खबरः चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के 12 लोग कोरोना पॉजिटिव- रिपोर्ट

Chennai Super Kings (CSK) corona positive news, 28/8/2020: यूएई से एक बड़ी खबर आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के एक पेसर और 12 सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है।

CSK
Chennai Super Kings (CSK)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020 से पहले बड़ी खबर
  • चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कोरोना वायरस की चपेट में आई- रिपोर्ट
  • एक गेंदबाज और 12 सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर

जिस बात का सभी को डर था, वही खबर अब सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक यूएई में आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक तेज गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट को शुक्रवार से अपने कैम्प को शुरू करना था लेकिन अब उनके छह दिन के अनिवार्य क्वारंटीन पीरियड को बढ़ा दिया गया है। बताया जा रहा है कुछ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही ये फैसला लिया गया।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' में एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स ने खिलाड़ियों के पृथकवास को बढ़ाने का फैसला इसीलिए लिया है क्योंकि कुछ कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक जब टीम व सपोर्ट स्टाफ ने यूएई पहुंचने पर कोरोना टेस्ट कराया था, वे उसी में पॉजिटिव पाए गए हैं। उधर एक अन्य खबर के मुताबिक टीम के एक गेंदबाज (भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज) और 12 सपोर्ट स्टाफ सदस्य के कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आए हैं।

एक सूत्र ने 'टीओआई' को बताया, 'जब यूरोप में फुटबॉल शुरू हुआ था, तब भी कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए 8 टीमें और 1000 खिलाड़ियों के बीच इसके आसार थे। ये किसी भी टीम के साथ हो सकता था। ये बस सीएसके के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि उन्हीं के साथ हुआ, इतने एहतियात बरतने के बावजूद।'

बताया जा रहा है कि जो खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वे पृथकवास में चले गए हैं। गौरतलब है कि दुनिया भर में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए बड़ी मुश्किलों के बाद आईपीएल कराने पर सहमति बनी थी। फिर भी इसे भारत में नहीं बल्कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने का फैसला लिया गया।

सभी खिलाड़ियों को चार्टर्ड फ्लाइट से ले जाने के अलावा खिलाड़ियों को यूएई पहुंचकर सख्त नियमों का पालन करना पड़ा है और मैदान पर उतरने से पहले Quarantine पूरा करना है। सभी खिलाड़ी बायो-बबल (जैविक सुरक्षित माहौल) के अंदर रहेंगे और हफ्ते में तीन कोरोना टेस्ट होंगे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर