IPL 2021: आईपीएल में हुई नए खिलाड़ी की एंट्री, बड़ा रिकॉर्ड बनाया तो मिल गया खरीदार

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Aug 20, 2021 | 20:28 IST

Nathan Ellis gets IPL contract: हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर इतिहास रचने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन एलिस को आईपीएल अनुबंध मिल गया है।

Nathan Ellis
नाथन एलिस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में हुई नए खिलाड़ी की एंट्री
  • ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस को मिला आईपीएल में खरीदार
  • बांग्लादेश के खिलाफ कुछ ही हफ्ते पहले अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर रचा था इतिहास

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस (Nathan Ellis) को टी20 विश्व कप के लिये राष्ट्रीय टीम में रिजर्व खिलाड़ी चुने जाने के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण से पहले आईपीएल अनुबंध मिला है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, ‘‘एलिस से आईपीएल की तीन फ्रेंचाइजी आगामी टूर्नामेंट के लिये अनुबंध करना चाहती थी लेकिन उन्होंने गुरूवार की रात को एक टीम के साथ करार किया है जिसका नाम अभी पता नहीं है।’’

गुरूवार को ही 26 साल के एलिस को आईपीएल के बाद आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप के लिये आस्ट्रेलिया के तीन रिजर्व खिलाड़ियों में चुना गया था।
एलिस ने ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय डेब्यू में हैट्रिक ली थी, इससे वह टी20 अंतरराष्ट्रीय पदार्पण में हैट्रिक लेने वाले पहले क्रिकेटर भी बन गये थे।

वो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में हैट्रिक लेने वाले तीसरे आस्ट्रेलियाई बने, उनसे पहले ब्रेट ली और एशटन एगर ऐसा कर चुके हैं। वह जनवरी में आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में बिक नहीं सके थे। आईपीएल का उनका अनुबंध क्रिकेट आस्ट्रेलिया से मंजूरी पर निर्भर करता है जिसकी स्वीकृति मिलने की पूरी संभावना है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर